ताज़ा खबर
 

लाइव वीडियो बना एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, बॉयफ्रेंड पर शारीरिक शोषण और धोखा देने का लगाया आरोप

Chandana Suicide Case: चंदना लाइव वीडियो में बहुत रोती दिखीं। उस वक्त उनके हाथ में एक ग्लास भी था जिसमें जहर भरा हुआ था। 29 साल की चंदना ने सुसाइड करने से पहले बताया कि वह अपने बॉयफ्रेंड की वजह से..

Chandana, Actress Chandana, Kannada Actress Chandana, Chandana Suicide, Actress Chandana Attempted Suicide On Live Video, Chandana allegations on boyfriend, Chandana Pregnant, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment newsकन्नड़ एक्ट्रेस चंदना, उनके साथ उनका बॉयफ्रेंड

Chandana, Kannada Actress Suicide: कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस चंदना ने लाइव वीडियो रिकॉर्डिंग में मौत को गले लगा लिया। एक्ट्रेस ने अपने घर पर लाइव वीडियो में जहर पीकर अपनी जान दे दी। चंदना लाइव वीडियो में बहुत रोती दिखीं। उस वक्त उनके हाथ में एक ग्लास भी था जिसमें जहर भरा हुआ था।

29 साल की चंदना ने सुसाइड करने से पहले बताया कि वह अपने बॉयफ्रेंड की वजह से ये कदम उठा रही हैं। वीडियो में चंदना ने बताया कि दिनेश उनका बॉयफ्रेंड है, जिसने उन्हें धोखा दिया। इस बीच उन्होंने ये भी बताया था कि दिनेश ने उनका शारीरिक और आर्थिक शोषण भी किया। बताते चलें 28 मई 2020 को चंदना ने अपने फोन से लाइव वीडियो के साथ आत्महत्या कर ली थी। वहीं 1 जून को ये खबर आग की तरह फैल गई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक- दिनेश एक्ट्रेस को अस्पताल लेकर भी पहुंचा था, लेकिन अस्पताल पहुंचते ही उनकी मौत हो गई। ऐसे में दिनेश पुलिस के डर से अस्पताल से ही भाग गया। फिलहाल दिनेश और उसके परिवार के खिलाफ एफआईआऱ दर्ज की गई है और मामले की जांच की जा रही है।

रिपोर्ट्सस के मुताबिक- चंदना औऱ दिनेश 5 सालों से साथ थे। अपने वीडियो में चंदना ने बताया था कि दिनेश ने उनसे 5 लाख रुपए लिए थे। दिनेश ने उनसे शादी का वादा भी किया था। लेकिन पैसे लेने के बाद वह उन्हें इग्नोर करने लगा। दिनेश पर ये भी आरोप है कि वह चंदना को धोखा दे रहे थे, इस बीच उनके अन्य लड़कियों के साथ भी संबंध थे। इतना ही नहीं चंदना ने ये भी कहा है कि दिनेश ने उन्हें शादी का झांसा दिया और उन्हें प्रेग्नेंट भी किया।

एक्ट्रेस ने ये भी बताया था कि उनके रिलेशनशिप के बारे में उनके घरवालों को भी पता था। ऐसे में जब चंदना का परिवार दिनेश के लिए उनका हाथ मांगने के लिए गया था तो दिनेश के घरवालों ने उनके साथ बदसलूकी की थी। वहीं दिनेश ने भी उनसे शादी करने के लिए मना कर दिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने उनके भाई पर लगाया यौन शोषण का आरोप, कहा- 9 साल की उम्र से कर रहे उत्पीड़न, FIR दर्ज
2 शिवसेना के पूर्व नेता ने वीर दास को इस्लाम पर कॉमेडी करने की दी खुली चुनौती तो एक्टर ने कहा- मैं फ्री का जोक नहीं मारता
3 विवादों से बचने के लिए एकता कपूर ने XXX के कॉन्ट्रैक्ट में जोड़ा था न्यूडिटी क्लॉज, सेंसरबोर्ड ने जताई आपत्ति तो…