ताज़ा खबर
 

फिल्लौरी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने किया अपने बचपन की गंंदी आदतों का खुलासा

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म फिल्लौरी को लेकर काफी चर्चों में शुमार हैं। अनुष्का अपनी इस फिल्म के काफी प्रमोट कर रही हैं। हाल ही अनुष्का ने अपनी फिल्म का प्रमोशन एक धारावाहिक टीवी शो में किया। जहां पर उन्होंने बचपन की आदतों के बारे में खुलासा किया है।

Author नई दिल्ली | March 17, 2017 10:26 PM
जानिए अनुष्का की बचपन की यादे

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म फिल्लौरी को लेकर काफी चर्चों में शुमार हैं। अनुष्का अपनी इस फिल्म के काफी प्रमोट कर रही हैं। हाल ही अनुष्का ने अपनी फिल्म का प्रमोशन एक धारावाहिक टीवी शो में किया। जहां पर उन्होंने अपने बचपन की यादें ताजा की। इस दौरान अनुष्का ने बचपन में की गई उन आदतों के बारे में भी बताया, जिसके बारे में उनके फैंस भी नहीं जानते हैं। शो में अनुष्का ने बताया कि वह बचपन में खुद को एक कबाड़ जमा करने वाली मानती हैं क्योंकि उन्हें रैपर जमा करने का शौक था। यह बातें अनुष्का ने टेलीविजन धारवाहिक ‘यार मेरा सुपरस्टार’ के सेट पर कही। शो में उनके साथ उनके को-स्टार दिलजीत दोसांझ भी पहुंचे।

जब शो की मेजबाज संगीता ने अनुष्का से कहा कि उन्होंने सुना है कि जब वह छोटी थीं तो चॉकलेट के रैपर इकट्ठा करती थीं। इस पर अनुष्का ने कहा, मेरी मम्मी इसके लिए मुझे बहुत मारती थीं। उन्होंने कहा कि इसलिए वह ऐसा स्कूल से घर आते हुए करती थीं। संगीता के सवाल का जवाब देते हुए अनुष्का ने बताया कि उनके घर के पास ही उनका एक स्कूल था, इसलिए सड़क पर जाते हुए रास्ते में जहां भी उन्हें रैपर दिखते, वे उठा लेती थीं और यहां तक वे चॉकलेट के रैपर भी उठा लेती थीं। उन्हें लगता था कि वे कबाड़ जमा करने वाली हैं।

उन्होंने कहा, वे उन्हें इकट्ठा करती थी और जूतों के डब्बे में रखती थी और उन्हें अलमारी में संभाल कर रखती थी। ऐसा करते हुए एक दिन अनुष्का की मां ने अलमारी खोली और उन्हें कुछ चीटियां नजर आईं और इसके बाद वह बहुत गुस्सा हुई और चिल्लाते हुए कहा कि तुम्हारा दिमाग खराब है, जो यह सब रखती हो। तब अनुष्का ने बहुत गंभीरता से कहा कि मॉम यह मेरी कलेक्शन है और उन्होंने कहा कि यह किस तरह की कलेक्शन है? वे स्टैंप और सिक्के इकट्ठा करती थीं। मेरे पास बहुत अच्छी स्टैंप और सिक्कों का कलेक्शन था और यह मेरा शौक था। आपको बता दें कि इस धारावाहिक की इस कड़ी का प्रसारण जूम चैनल पर शानिवार को होगा। अनुष्का और दिलजीत दोसांझ की फिल्म फिल्लौरी 24 मार्च को रिलीज हो रही है। फिल्म में अनुष्का ने एक बेहद खूबसूरत भूतनी का किरदार निभाया है।

View this post on Instagram

On Kapil Sharma show 😎👻

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

View this post on Instagram

Sunny day 🌞😎😘

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App