ताज़ा खबर
 

एक्टिंग से अनुष्का शर्मा की दूरी, कहीं Virat Kohli तो वजह नहीं?

अनुष्का शर्मा ने शाहरुख खान के साथ रब ने बना दी जोड़ी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद बैंड बाजा बारात, बदमाश कंपनी, जब तक है जान, सुल्तान, एनएच 10 जैसी बहुचर्चित फिल्मों में काम किया।

पति विराट कोहली के साथ अनुष्का शर्मा। (फोटो सोर्स-इंस्टाग्राम)

अनुष्का शर्मा लंबे समय से फिल्मों से गायब हैं। शाहरुख खान के साथ जीरो करने के बाद से ही अनुष्का की एक भी फिल्म में काम करने की खबरें नहीं आ रही हैं। ऐसे में अफवाहों का बाजार भी गर्म है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनुष्का की फिल्मों से दूरी की वजह पति विराट कोहली हैं। एक टीवी चैनल की खबर के मुताबिक विराट कोहली के कहने पर एक्टिंग छोड़ने का मन बना रही हैं। विराट चाहते हैं कि अनुष्का फैमिली को अपना समय ज्यादा दें। यही नहीं अनुष्का ने फिल्मी इवेंट्स और पार्टियों से भी काफी दूरी बना ली है। वो अपना ज्यादातर समय विराट कोहली के साथ मैच टूर्नामेंट का लुत्फ उठाते हुए दिख जाती हैं या फिर किसी हॉलीडे डेस्टिनेशन पर नजर आती हैं। बता दें कि बीते दिनों अनुष्का की एक मैगजीन फोटोशूट की तस्वीरें वायरल हुई थीं। लेकिन फोटो पुरानी बताई गई। इसलिए लंबे समय से फिल्मों से दूरी बना रखी अनुष्का को लेकर मीडिया में अब ऐसी खबरें चलने लगीं हैं कि वह प्रग्नेंट हैं। हालांकि हम इस खबर की पुष्टि नहीं करते हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री ने 2017 में भारतीय क्रिकेट टीम कप्तान विराट कोहली से शादी की थी। दोनों की शादी बी-टाउन की काफी चर्चित शादी रही। शादी के बाद से ही अनुष्का अपनी फिल्मों से ज्यादा विरोट कोहली को लेकर खबरों में रहती हैं। क्रिकेट मैच के दौरान अक्सर वह पति विराट कोहली का उत्साह बढ़ाने के लिए स्टेडियम में बैठी नजर आती हैं। फिलहाल अनुष्का के पास किसी नए फ़िल्मी प्रोजेक्ट के होने की आधिकारिक जानकारी नहीं है। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स बतातीं हैं कि शेखर कपूर की पानी और संजय लीला भंसाली की एक फिल्म में अनुष्का के काम करने की चर्चा है। लेकिन मेकर्स की तरफ से इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

इस मशहूर अभिनेत्री ने शाहरुख खान के साथ रब ने बना दी जोड़ी से फिल्मों में डेब्यू किया। इसके बाद बैंड बाजा बारात, बदमाश कंपनी, जब तक है जान, सुल्तान, एनएच 10 जैसी बहुचर्चित फिल्मों में काम किया।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App