ताज़ा खबर
 

अंकिता लोखंडे की बिल्डिंग में स्पेन से लौटा व्यक्ति मिला करोना पॉजिटिव, सील की गई सोसायटी

Coronavirus: कोरोना पॉजिटिव मिला शख्स मुंबई के मलाड स्थित हाउसिंग सोसायटी में रहता है। यहीं पर टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी रहती है। अंकिता के अलावा इस अपार्टमेंट में अशिता धवन, नताशा शर्मा, मिश्कत वर्मा जैसे सेलिब्रिटीज भी रहते हैं।

देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के अपार्टमेंट में भी एक शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। मामले के बाद पूरी सोसायटी को सील कर दिया गया है। अंकिता लोखंडे जिस अपार्टमेंट में रहती हैं वहीं कई और बड़े टीवी कलाकार भी रहते हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक अंकिता लोखंडे जिस अपार्टमेंट में रहती हैं वहां एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है जो कुछ दिन पहले ही स्पेन से लौटा था। खबर के मुताबिक शख्स की एयरपोर्ट पर रिपोर्ट निगेटिव आई थी। उस दौरान उसे 15 दिनों के लिए क्वारंटीन में भेज दिया गया था। लेकिन 12वें दिन ही शख्स में कोरोना के लक्षण उभरने लगे जिसके बाद उसे और उसकी पत्नी को हॉस्पिटल ले जाया गया। पत्नी की रिपोर्ट तो निगेटिव आई लेकिन पति पॉजिटिव निकला। वहीं व्यक्ति के संपर्क में आए कई लोगों की जांच कराई गई जिनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है।

बता दें कोरोना पॉजिटिव मिला शख्स मुंबई के मलाड स्थित हाउसिंग सोसायटी में रहता है। यहीं पर टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी रहती है। अंकिता के अलावा इस अपार्टमेंट में अशिता धवन, नताशा शर्मा, मिश्कत वर्मा जैसे सेलिब्रिटीज भी रहते हैं। एहतियात के तौर पर इस सोसायटी को अब सील कर दिया गया है। इसके साथ ही लोगों को भी एक-दूसरे से ना मिलने और अपने आप को 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन करके रखने को निर्देश दिए गए हैं।

Next Stories
1 कश्मीरी पंडितों के विस्थापन पर बनी ‘शिकारा’ फ़िल्म को देखकर छलका कुमार विश्वास का दर्द, कहा- ‘ लानत है हमपर…’
2 ‘बिना बिजली के लिफ्ट कैसे कराएंगे’, अदनान सामी और शशि थरूर के बीच पीएम मोदी की अपील पर जुबानी जंग
3 सानिया मिर्ज़ा बोलीं- हजारों लोग भूखे मगर ये वीडियो बना रहे, एक्ट्रेस दिया मिर्जा का जवाब- दूसरों को जज करना बंद करो
ये पढ़ा क्या?
X