scorecardresearch

हम सभी में कुछ न कुछ खास है : अभिनेत्री अनन्या पांडे

ग्रामीण भारत की पृष्ठभूमि पर आधारित लापता लेडीज की कहानी दो दुल्हनों के ट्रेन से खो जाने के बाद होने वाली मजेदार गड़बड़ियों के इर्द-गिर्द घूमती है। अभिनेता आमिर खान अपने आमिर खान प्रोडक्शंस के जरिए फिल्म का निर्माण कर रहे हैं।

हम सभी में कुछ न कुछ खास है : अभिनेत्री अनन्या पांडे
अभिनेत्री अनन्या पांडेय (बाएं) और फिल्म निर्माता किरण राव (दाएं)।

अभिनेत्री अनन्या पांडे ने कहा कि उनकी बचपन की सहेलियां सुहाना खान और शनाया कपूर हमेशा से अभिनेत्री बनना चाहती थीं और अब जब वे बालीवुड में अपने करिअर की शुरुआत करने जा रही हैं तो पांडे बेहद उत्साहित हैं। अभिनेता शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना, जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म द आर्चीज के साथ फिल्म उद्योग में कदम रखेंगी, जबकि संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया निर्माता करण जौहर की फिल्म बेधड़क से फिल्मी सफर की शुरुआत करेंगी। अभिनेता चंकी पांडे और भावना पांडे की बेटी अनन्या (23) ने अपने करिअर की शुरुआत 2019 में फिल्म ’स्टूडेंट आफ द ईयर टू’ से की थी।

अनन्या ने कहा, हम बहनों की तरह हैं। हम तीनों एक जैसी हैं लेकिन हम सभी में कुछ न कुछ खास है। हमने हमेशा अभिनेत्री बनने की बातें की हैं। यह हम तीनों का सपना था। मैंने पहले काम करना शुरू किया, इसलिए मैं अपने अनुभव साझा करती रहती हूं। पांडे ने कहा, लेकिन सबसे अच्छी बात यह है कि वे दोनों जो कुछ भी हो रहा है उससे प्रभावित नहीं होती हैं। दोनों जैसी हैं वैसी रहती हैं। मैं उन्हें वैसे ही प्यार करती हूं।

किरण राव की फिल्म ‘लापता लेडीज’ मार्च 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी

फिल्म निर्माता किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म लापता लेडीज अगले साल तीन मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। निर्माताओं ने बुधवार को यह जानकारी दी। साल 2011 में आई कामेडी-ड्रामा धोबी घाट के बाद राव की बतौर निर्देशक यह दूसरी फीचर फिल्म है। ग्रामीण भारत की पृष्ठभूमि पर आधारित लापता लेडीज की कहानी दो दुल्हनों के ट्रेन से खो जाने के बाद होने वाली मजेदार गड़बड़ियों के इर्द-गिर्द घूमती है। अभिनेता आमिर खान अपने आमिर खान प्रोडक्शंस के जरिए फिल्म का निर्माण कर रहे हैं।

बैनर के आधिकारिक ट्विटर पेज पर साझा की गई घोषणा में कहा गया, आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग इंडिया प्रोडक्शन के बैनर तले बनी किरण राव द्वारा निर्देशित लापता लेडीज 3 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। निर्माताओं ने बुधवार को फिल्म का टीजर जारी किया। फिल्म की पटकथा और संवाद स्रेहा देसाई ने लिखे हैं। वहीं दिव्यनिधि शर्मा ने कुछ अतिरिक्त संवाद लिखे हैं। इस फिल्म में रवि किशन, नितांशी गोयल, प्रतिभा रंता, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम ने अभिनय किया है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.