ताज़ा खबर
 

आलिया भट्ट की मां ने ट्वीट कर आतंकी अफजल गुरू की फांसी पर खड़े किए सवाल, भड़के यूजर्स तो देनी पड़ी सफाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने अफजल गुरू को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिसे लेकर देश भर में बवाल मचा हुआ है, लोग कह रहे है कि...

Author Updated: January 21, 2020 7:08 PM
soni razdan tweet on afzal guru, Soni Razdan alia bhatt, soni razdan mother alia bhatt, former dsp davinder singh, davinder singh case, alia bhatt mother, alia bhatt , Afzal Guru, news from bollywood, News in Hindi, bollywood Latest News, news from bollywoodएक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ उनकी मां सोनी राजदान

बॉलीवुड सितारे हमेशा ही देश से जुड़े मामलों पर अपनी राय मुखर रूप से रखते दिखाई देते हैं, लेकिन जब मामला आतंकवाद से जुड़ा हो तो सभी को सोच-समझकर अपनी बात कहनी चाहिये। लेकिन कई सिलेब्स इन बातों का बिना ध्यान रखे एक नई कांट्रोवर्सी को जन्म दे देते हैं, ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां और जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर महेश भट्ट की पत्नी सोनी राजदान ने किया है। दरअसल, बर्खास्त डीएसपी देविंदर सिंह की गिरफ्तारी के बाद आतंकी अफजल गुरू से जुड़ा मामला एक बार फिर से सुर्खियों में है। इस पर सोनी राजदान ने ट्वीट कर के अफजल गुरू की फांसी पर ही सवाल उठा दिए हैं। उन्होंने यहां तक कहा कि अफजल गुरू को बलि का बकरा क्यों बनाया, इसकी ठोस जांच होनी चाहिए और इसलिये डेथ पेनेल्टी को हल्के में नहीं लेना चाहिये।

उनके इस ट्वीट के बाद काफी घमासान मच गया, जिसके बाद सोनी राजदान ने सफाई में एक और ट्वीट किया उन्होंने लिखा कोई भी अफजल को निर्दोष नहीं बता रहा है लेकिन जो उसे प्रताड़ना दी गई और देविंदर सिंह पर लगे आरोपों को गंभीरता से क्यों नहीं लिया गया इस मामले की ठोस जांच होनी चाहिए। उनके इन ट्वीट्स को देख कर यूजर्स भड़क गए और उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं इतना ही नहीं लोगों ने उनसे देश से माफी मांगने तक के लिये बोल दिया है।

दरअसल, देविंदर सिंह की गिरफ्तारी के बाद अफजल के मामले ने फिर से तूल पकड़ लिया है। अफजल की पत्नी तबस्‍सुम के मुताबिक उन्‍होंने अपने सोने के जेवरों को बेचकर एक लाख रुपये देव‍िंदर सिंह को अफजल की रिहाई के बदले में दिए थे। इतना ही नहीं खबर तो ये भी है कि अफलज गुरु को पुलिसवालों ने ना सिर्फ टार्चर किया था, बल्कि उससे पैसे भी वसूले थे।

बता दें कि अफजल गुरू कश्मीर के बारामुल्लाह का रहने वाला एक आतंकवादी था। अफजल को साल 2001 के संसद हमले का मास्टरमाइंड भी कहा जाता है। देश की सर्वोच्च न्यायालय ने अफजल को संसद हमले का दोषी मानते हुए फांसी की सजा सुनाई थी, जिसके बाद उसकी तरफ से राष्ट्रपति से माफी की गुहार लगाई गई थी। लेकिन राष्ट्रपति ने उसकी इस पेटिशन को खारिज कर दिया था, इसके बाद 9 फरवरी 2013 में फांसी दी गई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kundali Bhagya 21 Jan 2020, Peview Episode: प्रीता के माथे पर माहिरा ने लगाया कलंक, करण के रिएक्शन से शॉक में लूथरा फैमिली
2 Video: रितु नंदा के जाने पर अमिताभ बच्चन ने दिया भावुक संदेश, बेहद इमोशनल हो गए ऋषि कपूर
3 Bigg Boss 13: ‘इतना देखने के बाद उसे खुद मूवऑन..’, रिलेशनशिप से हो गए परेशान? गर्लफ्रेंड आकांक्षा से पारस ने तोड़ा रिश्ता!
कृषि कानून विवाद
X