ताज़ा खबर
 

‘लेबर डे’ के मौके पर ‘मजदूर’ बने आलिया भट्ट और आमिर खान, फावड़ा पकड़ते ही छूटे पसीने!

आमिर अपने पानी फाउंडेशन की मुहीम के चलते आलिया के साथ लातूर आए। इस दौरान दोनो स्टार्स ने फावड़े से मिट्टी खोदी। बता दें, पिछले साल लातूर में आकाल पड़ने की वजह से 109 किसानों ने आत्महत्या कर ली थी।

Author Updated: May 1, 2018 4:12 PM
आलिया भट्ट और आमिर

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान और एक्ट्रेस आलिया भट्ट महाराष्ट्र के लातूर पहुंचे, जहां दोनों स्टार्स ने फावड़ा उठा कर मजदूर दिवस मनाया। दरअसल, आमिर अपने पानी फाउंडेशन की मुहीम के चलते आलिया के साथ लातूर आए। इस दौरान दोनो स्टार्स ने फावड़े से मिट्टी खोदी। बता दें, पिछले साल लातूर में आकाल पड़ने की वजह से 109 किसानों ने आत्महत्या कर ली थी। वहीं इस साल चार महीनों के अंदर 27 किसानों ने आत्महत्या कर ली। ऐसे में पानी की समस्या को देखते हुए यहां तालाब बनाया जा रहा है। यहां बारिश के पानी को स्टोर कर के इसे वापस काम में लाया जा सके।

इसके चलते आलिया और आमिर दोनों मिट्टी में फावड़ा चलाते नजर आए। आलिया और आमिर के मिट्टी खोदते हुए कई वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं। आलिया और आमिर कड़ी धूम में जमीन खोद रहे हैं ऐसे में उनके पसीने छूटते दिखाई देते हैं। आलिया एक वीडियो में कहती हैं-‘मैं जिम जाती हूं, पर जब एक्चुअल काम करना पड़ता है तो सब बराबर हो जाता है। ये बेस्ट ट्रेनिंग है।’ दूसरे वीडियो में आलिया कहती हुई नजर आ रही हैं- ‘मैं अपने शहर में जाकर सबको बताऊंगी की देखो हम कितने पीछे हैं।’

वहीं आमिर ने भी वहां खड़े लोगों से कहा, हमे आपके साथ काम करके अच्छा लगा। मैं बाहर से काम करने आए हुए लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। आमिर ने इस दौरान गांव वालों की हिम्मत बढ़ाते हुए कहा कि आप लोग मेहनत करते रहें।

View this post on Instagram

#aliabhatt #aamirkhan #paanifoundation #shramdan

A post shared by Trending Topic (@trendingtopic06) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 विकास गुप्ता के साथ रिलेशनशिप की खबरों पर शिल्पा शिंदे ने तोड़ी चुप्पी, दिया शानदार जवाब
2 चार्ली चैप्लिन के किरदार में नजर आए रणवीर सिंह, वीडियो देख चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान
3 सिंगर सोना महापात्रा को धमकी पर भड़के जावेद अख्तर, ”मुल्लाओं” को दिखाया आईना
ये पढ़ा क्या?
X