ताज़ा खबर
 

VIDEO: करीना कपूर की तारीफ करते करते टॉक शो में आलिया भट्ट ने दे दी गाली!

Kareena Kapoor को अपनी प्रेरणा मानने वाली आलिया भट्ट उनकी तारीफ में कई सारी बातें बोल रही होती हैं अचानक बीच में ही उनकी मुंह से गाली निकल जाती हैं। करण जौहर फिर मजाक में आलिया को डांट लगाते हैं।

Author Published on: October 14, 2019 8:25 PM
मामी टॉक शो में आलिया भट्ट और करीना कपूर खान। फोटो सोर्स-इंस्टाग्राम।

Alia Bhatt: मुंबई में रविवार से जियो मामी मूवी मेला विद स्टार 2019 का आगाज हो चुका है जहां बॉलीवु़ड के तमाम बड़े सितारे टॉक शो में पहुंच रहे हैं। इस मूवी मेले के दौरान आलिया भट्ट ने कुछ ऐसा कर दिया कि मीडिया में सुर्खियां बन गईं। दरअसल इस इवेंट में एक्ट्रेस आलिया भट्ट और करीना कपूर खान का भी टॉक शो रखा गया था जिसका संचालन मशहूर फिल्म डायरेक्टर, प्रोड्यूसर करण जौहर कर रहे थे। करण द्वारा आलिया से करीना कपूर को लेकर सवाल करते हैं । करीना को अपनी प्रेरणा मानने वाली आलिया भट्ट उनकी तारीफ में कई सारी बातें बोल रही होती हैं अचानक बीच में ही उनकी मुंह से गाली निकल जाती हैं। बाद में आलिया को अपनी गलती पर रिएलाइज होता है और अपना मुंह नीचे छुपा लेती हैं।

करीना कपूर (Kareena Kapoor) आलिया के मुंह से गाली सुन चौंक जाती हैं और वह भी अपना मुंह हाथों से ढंक लेती हैं। वहीं ऑडियंस जोर से चिल्लाने लगती है। संचालन कर रहे करण जौहर को कुछ समझ नहीं आता है तो वह करीना से पूछते हैं। करीना उन्हें बताती हैं कि आलिया ने गाली दी है। करण जौहर आलिया के इस गलती पर मजाक में बोलते हैं कि ‘मैंने तुम्हारी यही परवरिश की है’। इस पर सभी ज़ोर से हंसने लग जाते हैं।

इसी इवेंट में आलिया को भाभी बनाने वाले सवाल पर करीना ने कहा कि अगर आलिया उनकी भाभी बनती हैं वह बहुत खुशकिस्मत लड़की होंगी। दरअसल करण जौहर ने संवाद के बीच में ही करीना कपूर से आलिया और रणबीर को लेकर सवाल पूछा, ‘अगर आलिया, करीना कपूर की भाभी बनती हैं तो कैसे होगा?’ इस सवाल पर करीना बिना सोचे समझे तपाक से बोल पड़ीं, मैं दुनिया की सबसे खुशकिस्मत लड़की रहूंगी।। करीना के इस जवाब पर आलिया ने भी अपनी राय जाहिर की। आलिया ने कहा ईमानदारी से इसके बारे मे ंअभी तक सोचा नहीं है। और फिलहाल इसके बारे में सोचना भी नहीं चाहती।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ईशान खट्टर के लिए Jahnvi Kapoor ने रखा करवा चौथ का व्रत!, DDLJ के रीक्रिएट सीन में देखिए दोनों का लव एंगल
2 करण जौहर ने Alia Bhatt को भाभी बनाए जाने पर करीना से पूछा सवाल, बेबो ने दिया ये जवाब