ताज़ा खबर
 

VIDEO: करीना कपूर की तारीफ करते करते टॉक शो में आलिया भट्ट ने दे दी गाली!

Kareena Kapoor को अपनी प्रेरणा मानने वाली आलिया भट्ट उनकी तारीफ में कई सारी बातें बोल रही होती हैं अचानक बीच में ही उनकी मुंह से गाली निकल जाती हैं। करण जौहर फिर मजाक में आलिया को डांट लगाते हैं।

entertainment news, Hindi news, alia bhatt, alia bhatt age, alia bhatt image, alia bhatt sister,alia bhatt song,alia bhatt and ranbir kapoor, alia bhatt and ranbir kapoor wedding date, alia bhatt and ranbir kapoor age, alia bhatt and ranbir kapoor got married, alia bhatt and ranbir kapoor together, alia bhatt and ranbir kapoor dance,alia bhatt kareena kapoor, alia bhatt kareena kapoor movie, alia bhatt kareena kapoor photo, alia bhatt kareena kapoor pic, alia bhatt kareena kapoor jio mami movie, alia bhatt kareena kapoor in jio mami,मामी टॉक शो में आलिया भट्ट और करीना कपूर खान। फोटो सोर्स-इंस्टाग्राम।

Alia Bhatt: मुंबई में रविवार से जियो मामी मूवी मेला विद स्टार 2019 का आगाज हो चुका है जहां बॉलीवु़ड के तमाम बड़े सितारे टॉक शो में पहुंच रहे हैं। इस मूवी मेले के दौरान आलिया भट्ट ने कुछ ऐसा कर दिया कि मीडिया में सुर्खियां बन गईं। दरअसल इस इवेंट में एक्ट्रेस आलिया भट्ट और करीना कपूर खान का भी टॉक शो रखा गया था जिसका संचालन मशहूर फिल्म डायरेक्टर, प्रोड्यूसर करण जौहर कर रहे थे। करण द्वारा आलिया से करीना कपूर को लेकर सवाल करते हैं । करीना को अपनी प्रेरणा मानने वाली आलिया भट्ट उनकी तारीफ में कई सारी बातें बोल रही होती हैं अचानक बीच में ही उनकी मुंह से गाली निकल जाती हैं। बाद में आलिया को अपनी गलती पर रिएलाइज होता है और अपना मुंह नीचे छुपा लेती हैं।

करीना कपूर (Kareena Kapoor) आलिया के मुंह से गाली सुन चौंक जाती हैं और वह भी अपना मुंह हाथों से ढंक लेती हैं। वहीं ऑडियंस जोर से चिल्लाने लगती है। संचालन कर रहे करण जौहर को कुछ समझ नहीं आता है तो वह करीना से पूछते हैं। करीना उन्हें बताती हैं कि आलिया ने गाली दी है। करण जौहर आलिया के इस गलती पर मजाक में बोलते हैं कि ‘मैंने तुम्हारी यही परवरिश की है’। इस पर सभी ज़ोर से हंसने लग जाते हैं।

इसी इवेंट में आलिया को भाभी बनाने वाले सवाल पर करीना ने कहा कि अगर आलिया उनकी भाभी बनती हैं वह बहुत खुशकिस्मत लड़की होंगी। दरअसल करण जौहर ने संवाद के बीच में ही करीना कपूर से आलिया और रणबीर को लेकर सवाल पूछा, ‘अगर आलिया, करीना कपूर की भाभी बनती हैं तो कैसे होगा?’ इस सवाल पर करीना बिना सोचे समझे तपाक से बोल पड़ीं, मैं दुनिया की सबसे खुशकिस्मत लड़की रहूंगी।। करीना के इस जवाब पर आलिया ने भी अपनी राय जाहिर की। आलिया ने कहा ईमानदारी से इसके बारे मे ंअभी तक सोचा नहीं है। और फिलहाल इसके बारे में सोचना भी नहीं चाहती।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ईशान खट्टर के लिए Jahnvi Kapoor ने रखा करवा चौथ का व्रत!, DDLJ के रीक्रिएट सीन में देखिए दोनों का लव एंगल
2 करण जौहर ने Alia Bhatt को भाभी बनाए जाने पर करीना से पूछा सवाल, बेबो ने दिया ये जवाब
3 War Box Office Collection Day 12: 300 करोड़ की राह पर ऋतिक रोशन की फिल्म, यूएसए-कनाडा में भी धमाल मचा रही टाइगर श्रॉफ की WAR
ये पढ़ा क्या...
X