ताज़ा खबर
 

अर्णब गोस्वामी का वीडियो शेयर कर बॉलीवुड एक्टर ने ली चुटकी, यूजर्स करने लगे ऐसे कमेंट

बॉलीवुड एक्टर ने वरिष्ठ पत्रकार अर्णब गोस्वामी का वीडियो शेयर कर ट्विटर पर लिखा, 'वह सभी लोग जो इनका मजाक उड़ाते हैं। हिम्मत है तो इससे ज़्यादा कुछ...'

बॉलीवुड अभनेता जीशान अय्यूब

बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अपने ट्वीट्स के जरिए सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने वरिष्ठ पत्रकार अर्णब गोस्वामी का एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करके उनसे चुटकी लेते हुए लिखा, वह सभी लोग जो इनका मजाक उड़ाते हैं। हिम्मत है तो इससे ज़्यादा कुछ फनी करके दिखाओ। ये‘चीज़ ’सबसे जीत गयी ( इंसान ना बोल पाऊँगा)।’ जीशान अय्यूब के इस ट्वीट के बाद यूजर्स भी अर्णब गोस्वामी के इस वीडियो पर मजे लेते हुए एक से एक फनी कमेंट करते नजर आए।

एक यूजर ने लिखा, ‘जीशान भाई अगर इसकी सही तरीके से जांच की जाए तो यह मंगल ग्रह का प्राणी निकलेगा।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अरे वाह पाकिस्तान कितना होशियार हो गया है अब टिड्डी को भी आतंकवादी बना दिया और भारत पर हमला।’ वहीं एक यूजर ने तो अर्णब गोस्वामी को बेस्ट कॉमेडी एंकर तक बता डाला। इसके अलावा एक यूजर ने अर्णब गोस्वामी की एंकरिंग की तुलना कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो से कर डाली। इतना ही नहीं एक यूजर ने तो मजे लेते हुए लिखा ‘यह बंदा बहुत ऊपर जाएगा लिख के ले लो।’

गौरतलब है कि जीशान अय्यूब द्वारा शेयर की गई इस वीडियो क्लिप में वरिष्ठ पत्रकार पाकिस्ताम में ‘टिड्डी दल’ द्वारा किये गए नुकसान का जिक्र करते नजर आ रहे हैं। अर्णब वीडियो में कहते हैं कि पाकिस्तान की आर्मी से जब कुछ नहीं हो पा रहा है, तो वो भारत पर टिड्डी दल की सेना बना कर भेज रहा है। उनके देश में खाने पीने का सामान इतना महंगा है और ऊपर से इस टिड्डी दल ने उनकी कमर तोड़ दी है। इसके अलावा वो वीडियो में पाकिस्तानियों को टिड्डी बिरियानी बनाकर खाने की सलाह देते हुए भी देखे जा रहे हैं।

वहीं बात अगर बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब की करें, तो उनका नाम बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में गिना जाता है। जो मोदी सरकार की नीतियों को पूर्ण रूप से विरोध करते हैं। हाल ही में श्रमिक स्पेशल ट्रेनों में हुई श्रमिकों की मौत को जीशान अय्यूब ने हत्या करार देते हुए ट्विटर पर लिखा था। ‘ट्रेन में हुई हत्याओं को कृप्या मौत ना बोलें’ इसके बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Tiktok ने चीन पर बने वीडियो को हटाया तो अशोक पंडित बोले- अब फ्रीडम ऑफ स्पीच की दुहाई देने वाले लिबरल्स…
2 श्रम मंत्री का नाम बताने में ‘फंसे’ बीजेपी प्रवक्ता तो बॉलीवुड एक्टर ने उड़ाया मजाक, बोले- पार्टी से करें बाहर
3 अभिनेता किरण कुमार ने कोरोना से जीती जंग, बोले- मरीजों का बहिष्कार ठीक नहीं, दूरी बनाएं
यह पढ़ा क्या?
X