ताज़ा खबर
 

‘M.S Dhoni…’ के ‘युवराज सिंह’ ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत से सीखी बैटिंग

आगामी फिल्म 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' में क्रिकेटर युवराज सिंह का किरदार निभा रहे अभिनेता हैरी टेंग्री ने बताया कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मदद से उन्होंने बल्लेबाजी सीखी।

Author September 23, 2016 14:17 pm
सुशांत सिंह राजपूत ने छोटे पर्दे से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।

आगामी फिल्म ‘एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ में क्रिकेटर युवराज सिंह का किरदार निभा रहे अभिनेता हैरी टेंग्री ने बताया कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मदद से उन्होंने बल्लेबाजी सीखी। नीरज पांडे द्वारा निर्देशित फिल्म में सुशांत, धोनी की भूमिका में दिखाई देंगे।

हैरी ने कहा, “सुशांत एक बुद्धिमान अभिनेता हैं। उनके साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा। वह काफी धैर्यवान हैं। मैं उनके समर्पण से प्रेरित हूं। मैंने उनसे बल्लेबाजी सीखी, क्योंकि उन्होंने ‘काय पो छे!’ में क्रिकेटर की भूमिका निभाई थी। उन्होंने बल्लेबाजी के लिए मुझे सुझाव दिए।”

‘लव सेक्स और धोखा’, ‘भाग मिल्खा भाग’, ‘लव शव ते चिकन खुराना’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके पंजाबी अभिनेता हैरी फिल्म ‘एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ में युवराज सिंह की भूमिका में दिखाई देंगे। उनकी शक्ल युवराज से काफी मिलती है।

उन्होंने बताया, “बतौर युवराज, मेरी कद-काठी को लेकर नीरज पांडे आश्वस्त थे, लेकिन एक समस्या बाद में आई। मैं दाएं हाथ से खेलता हूं। एक दिन फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझे बुलाया और पूछा कि क्या मैं बाएं हाथ से खेलता हूं क्योंकि युवराज बाएं हाथ से खेलते हैं। मैं काफी नर्वस हो गया। इसके बाद मोहित चतुर्वेदी मेरे कोच बनाए गए। मैंने उनसे दो महीने कोचिंग ली।”

हाल ही में इस फिल्म के बारे में एक और खुलासा हुआ था कि पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान भा इसमें अहम रोल निभा रहे हैं। इस फिल्म में फवाद खान विराट कोहली के रोल में नजर आने वाले हैं। मतलब कि फवाद फैन्स को अपने स्टार को स्क्रीन पर देखने के लिए 28 अक्टूबर तक का इंतजार नहीं करना पड़ेगा। 30 सितंबर को रिलीज हो रही इस फिल्म फवाद स्टार क्रिकेटर के रोल में दिखने वाले हैं। जिस वक्त फिल्म की शूटिंग चल रही थी तब भी खबरें आई थीं कि फवाद फिल्म मे विराट कोहली का रोल कर रहे हैं। लेकिन फिल्म ट्रेलर रिलीज होने के बाद और इसकी प्रमोशन शुरू होते ही इन खबरों ने दम तोड़ दिया क्योंकि कहीं भी फवाद का नाम सामने नहीं आ रहा था। ट्रेलर में भी लीड रोल प्ले कर रहे सुशांत ही अलग-अलग अंदाज में दिखे। लेकिन फवाद की एक झलक भी नहीं थी। लेकिन अब ये खबर फिल्म से जुड़े एक सोर्स ने बताई है कि इसमें फवाद भी नजर आने वाले हैं। जब उनसे पूछा गया कि फिल्म में कौन किसका किरदार निभा रहा है तो उन्होंने कहा जहां तक मुझे पता है फवाद खान विराट कोहली का किरदार निभा रहे हैं।

Read Also:MS Dhoni – The Untold Story फिल्म का नया गाना ‘हर गली में धोनी है’ हुआ रिलीज, देखें वीडियो

Read Also:क्या आप जानते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत और महेंद्र सिंह धोनी में कौन सी बातें हैं कॉमन?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App