ताज़ा खबर
 

मुन्नाभाई से तारक मेहता तक में काम कर चुका ये एक्टर 3 साल से लापता, पुलिस को नहीं मिला सुराग

गौरतलब है कि 8 माह पहले विशाल की गर्लफ्रेंड कांदीवली के अपने फ्लैट में मृत पायी गई थी। माना जा रहा है कि उसकी मौत हार्ट अटैक के चलते हुई है।

vishal thakkarएक्टर विशाल ठक्कर, जो बीते 3 साल से लापता हैं।

कई बॉलीवुड फिल्म्स और सीरियल्स में काम कर चुके अभिनेता विशाल ठक्कर बीते 3 साल से लापता हैं, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं मिल सका है। 31 दिसंबर, 2015 को रात 10.30 बजे विशाल अपनी मां से 500 रुपए लेकर फिल्म देखने गया था। इसके बाद देर रात करीब 1 बजे विशाल ने अपने पिता के फोन पर मैसेज किया कि वह एक पार्टी में जा रहा है और कल मिलेगा। अगली सुबह से विशाल लापता हो गया और 3 साल बीत जाने के बाद भी उसका कोई पता नहीं चल सका है। विशाल की मां दुर्गा ने बातचीत में बताया कि ‘उन्हें कोई अंदाजा नहीं है कि उनके बेटे के साथ क्या हुआ।’

बता दें कि विशाल ठक्कर साल 2003 में रिलीज हुई मशहूर फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस में दिखाई दिए थे। इसके बाद विशाल साल 2005 में आयी फिल्म टैंगो चार्ली और मशहूर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में भी दिखाई दिए थे। 1 जनवरी, 2015 की सुबह 11.45 बजे विशाल की गर्लफ्रेंड ने उन्हें मुंबई की गोडबंदर रोड पर आखिरी बार देखा था। इसके बाद विशाल ऑटोरिक्शा लेकर शूट के लिए अंधेरी चले गए। दोपहर 12.10 विशाल ने फेसबुक पर अंतिम बार मैसेज किया था, जिसमें उन्होंने लोगों को नए साल की शुभकामनाएं दी थीं। इसके बाद विशाल का फोन स्विच ऑफ हो गया। पुलिस का कहना है कि अस्पतालों में भी विशाल के हुलिया से मिलता-जुलता कोई केस नहीं आया है, साथ ही विशाल के परिजनों को फिरौती संबंधी भी कोई कॉल नहीं आया है।

विशाल के गायब होने के बाद से उसके बैंक अकाउंट में भी किसी तरह की एक्टिविटी नहीं देखी गई है। पुलिस का इस मामले में कहना है कि उन्हें नहीं पता है कि यह हत्या, अपहरण या गायब होने का मामला है। उल्लेखनीय है कि विशाल के गायब होने से 3 महीने पहले उसका अपनी गर्लफ्रेंड के साथ विवाद हुआ था। विशाल की गर्लफ्रेंड ने उसके खिलाफ बलात्कार और शोषण के मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करायी थी। हालांकि बाद में पीड़िता ने यह शिकायत वापस ले ली थी। जिसके बाद दोनों के बीच भी संबंध सामान्य हो गए थे। गौरतलब है कि 8 माह पहले विशाल की गर्लफ्रेंड कांदीवली के अपने फ्लैट में मृत पायी गई थी। माना जा रहा है कि उसकी मौत हार्ट अटैक के चलते हुई है। वहीं पुलिस का इस मामले में कहना है कि उन्होंने रेलवे स्टेशन, अस्पताल आदि में विशाल के फोटो सर्कुलेट किया हुआ है, लेकिन अभी तक विशाल का कुछ पता नहीं चल सका है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब रणवीर सिंह ने मोदी को दी ‘जादू की झप्पी’, पीएम के साथ दिग्गज सितारों की फोटो भी हुई वायरल
2 ‘ठाकरे’ के साथ टकराव पर बोली कंगना: ‘मणिकर्णिका’ की रिलीज डेट बदलने का दबाव नहीं
3 Tamilrockers Leaks Petta, Viswasam Full Movie Online to Download: तमिलरॉकर्स पर फिल्‍में लीक! अब नुकसान सहेंगे निर्माता