आर्थिक तंगी से जूझ रहे एक्टर का ऑटो में मिला शव, काम न मिलने से थे परेशान; मंदिर में गुजारनी पड़ रही थीं रातें

एक्टर लंबे समय से पैसों की परेशानी से जूझ रहा था। वहीं माता-पिता की मौक के बाद वह एक दम अकेले पड़ गए थे। तो वहीं करियर में भी कुछ खास बढ़ौतरी नहीं हो पा रही थी, जिस वजह से..

virutchagakanth, South Actor virutchagakanth Found Dead, virutchagakanth In An Auto,
साउथ एक्टर Virutchagakanth का निधन हो गया है (फोटोसोर्स- ट्विटर)

साउथ के एक्टर Virutchagakanth का निधन हो गया है। एक्टर का शव एक ऑटो में पड़ा मिला। एक्टर Virutchagakanth साउथ की एक फिल्म में भी नजर आ चुके थे। फिर भी इंडस्ट्री में काम को लेकर काफी स्ट्रगल कर रहे थे। हालत इतनी खराब थी कि रातें उन्हें मंदिरों में काटनी पड़ रही थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक Virutchagakanth जब सोए हुए थे तभी उनकी मौत हो गई। फिलहाल अभी ये साफ नहीं है कि एक्टर की मौत की असल वजह क्या रही।

एक्टर लंबे समय से पैसों की परेशानी से जूझ रहा था। वहीं माता-पिता की मौक के बाद वह एक दम अकेले पड़ गए थे। तो वहीं करियर में भी कुछ खास बढ़ौतरी नहीं हो पा रही थी, जिस वजह से Virutchagakanth जीवन में बहुत मायूस हो गए थे। एक्टर के सिर पर कोई छत भी नहीं थी, कमाई का जरिया न हो पाने की वजह से Virutchagakanth कई बार ऑटो में ही सो जाते थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक कई लोगों ने उन्हें मंदिरों के रैन बसेरों में रहते देखा है। एक्टर साउथ इंडस्ट्री में काफी स्ट्रगल कर रहे थे ऐसे में शारीरिक और मानसिक रूप से वह कमजोर होने लगे थे। खाना पीना भी कम हो गया था।

एक्टर साउथ की फिल्म Kaadhal में देखा गया था। ये फिल्म साल 2004 में आई थी। एक्टर को जब कोई काम नहीं मिल पा रहा था तब वह एक मंदिर में डायरेक्टर साई धीनी से टकराए। इसके बाद साई धीनी ने उनकी मदद करने की कोशिश की थी। वह एक्टर को अपने साथ ले गए और सोशल मीडिया के जरिए एक वीडियो बना कर उनकी मदद की कोशिश भी की गई थी। वीडियो में कहा गया था कि एक्टर Virutchagakanth की हालत और हालात दोनों बहुत खराब हैं ऐसे में उन्हें काम की सख्त जरूरत है। लेकिन फिर भी उन्हें काम न मिल सका।

फिर उन्हें Kaadhal में काम करने का मौका मिला, इस फिल्म में भी उनका कैरेक्टर उनकी असल जिंदगी से मिलता जुलता था। फिल्म में वह एक स्ट्रग्लिंग एक्टर के तौर पर नजर आए। इस फिल्म में करने को उनके पास ज्यादा कुछ नहीं था लेकिन फिल्म में उन्हें एक डायलॉग बोलने को मिला- अगर मैं एक्टिंग करूंगा तो सिर्फ हीरो का रोल ही प्ले करूंगा।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट