ताज़ा खबर
 

‘तू गेट पे फोकस कर..तू चौकीदार है’, एक्टर Vir Das ने ट्रोल को दिया जवाब

Actor Vir Das: वीरदास जल्द ही हंसमुख में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म में वीरदास का किरदार बहुत ही अलग होगा। फिल्म को निखिल आडवाणी ने डायरेक्ट किया है। इसकी ज्यादातर शूटिंग यूपी और मुंबई में हुई है। इससे पहले वीरदास नेटफ्लिक्स के लिए लूजिंग इट कर चुके हैं।

वीरदास जल्द ही हंसमुख में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Vir Das To Troll: मशहूर एक्टर वीरदास सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर वह अपनी राय सोशल मीडिया पर बेबाकी से रखते हैं। हाल ही में प्रज्ञा ठाकुर को लेकर किए ट्वीट पर वीरदास ट्रोल हो गए। ट्रोल करने वाले शख्स को भी वीरदास ने अच्छा सबक सिखाया। दरअसल वीरदास ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से प्रज्ञा ठाकुर के राजनीतिक बयानों को लेकर ट्वीट में लिखा, ‘मैं प्रज्ञा ठाकुर को लेकर इस बात को जानने के लिए काफी उत्सुक हूं कि बीजेपी के ड्रॉप करने से पहले उनका क्या कहना होगा। ऐसा नहीं है कि मैं इसे सुनना चाहता हूं। मैं केवल यह जानना चाहता हूं कि रूलिंग पार्टी में कितना ज्याद ज्यादा होता है उनकी लाइन कहां है।’ वीरदास के इसी ट्वीट को लेकर चौकीदार नमोअगेन नाम के एक यूजर ने उनके ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘भाई तू कॉमेडी पे ही फोकस कर। हर जगह उंगली मत कर।’ बता दें कि वीरदास ने भी यूजर को जवाब देते हुए लिखा, ‘भाई तू गेट पे ही फोकस कर, तू चौकीदार है।’

वीरदास के ट्वीट का स्नैप शॉट।

पिछले दिनों ही प्रज्ञा ठाकुर ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की हत्या करने वाले नाथू राम गोडसे को देशभक्त बताया था। इस बयान के बाद प्रज्ञा की काफी आलोचना हुई थी। हालांकि बाद में प्रज्ञा ने इस बयान को लेकर ट्विटर पर माफी भी मांगी थी। उन्होंने ट्वीट में लिखा था, ‘मैं नाथूराम गोडसे के बारे में दिए गए मेरे बयान के लिए देश की जनता से माफी मांगती हूं। मेरा बयान बिल्कुल गलत था। मैं राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी का बहुत सम्मान करती हूं।’ इसी बात पर वीरदास ने अपनी बात ट्विटर पर शेयर की थी।

बता दें कि वीरदास जल्द ही हंसमुख फिल्म में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म में वीरदास का किरदार बहुत ही अलग होगा। फिल्म को निखिल आडवाणी ने डायरेक्ट किया है। इसकी ज्यादातर शूटिंग यूपी और मुंबई में हुई है। इससे पहले वीरदास नेटफ्लिक्स के लिए लूजिंग इट कर चुके हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App