ताज़ा खबर
 

एक्टर विजय राज को फिल्म ‘शेरनी’ से किया गया बाहर!, छेड़छाड़ के आरोपों के बाद हुए थे गिरफ्तार

एक्टर विजय राज पर एक महिला क्रू मेंबर ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया जिसके बाद उनकी गिरफ़्तारी हुई थी। अब ख़बरें आ रहीं हैं कि उन्हें फिल्म, 'शेरनी' से निकाल दिया गया है।

vijay raaz, vijay raaz arrested in which case, vidya balanविजय राज़ को विद्या बालन स्टारर फिल्म ‘शेरनी’ से निकाल दिया गया है

एक्टर विजय राज पर ‘शेरनी’ फिल्म की शूटिंग के दौरान एक महिला क्रू मेंबर ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी हुई थी। अब इस मामले को लेकर विजय राज फिल्म ‘शेरनी’ से बाहर हो गए हैं। विद्या बालन स्टारर इस फिल्म में मेकर्स उनके इस विवाद के कारण कोई खतरा मोल नहीं लेना चाहते थे इसलिए उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया।

बॉलीवुड लाइफ वेबसाइट की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म से विजय राज को निकाले जाने के बाद मेकर्स को बहुत घाटा होने वाला है। विजय राज शुरू से ही फिल्म के लिए शूट कर रहे थे और अब किसी और एक्टर के साथ उनके सीन्स दोबारा शूट करने पड़ेंगे। इस बड़े फेर बदल से मेकर्स को करीब 2 करोड़ रुपए का घाटा होने की आशंका है। आपको बता दें कि मंगलवार को गोंदिया पुलिस ने फिल्म ‘शेरनी’ के एक महिला क्रू मेंबर की शिकायत पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। महिला ने 2 नवंबर की रात विजय राज पर द गेटवे होटल में मोलेस्टेशन का आरोप लगाया। महिला की शिकायत पर आईपीसी की धारा 354(अ) (ड) के तहत मामला दर्ज किया गया और विजय राज की गिरफ्तारी कर ली गई।

गोंदिया के एएसपी अतुल कुलकर्णी ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, ‘महिला सोमवार की रात को एक शिकायत लेकर हमारे पास आईं जिसमें उन्होंने कहा कि फिल्म का क्रू मेंबर जिस होटल में ठहरा है, वहां विजय राज ने उनके साथ छेड़छाड़ की। उनके कंप्लेन के आधार पर मंगलवार की सुबह विजय राज पर एफआईआर दर्ज कर ली गई। एक लोकल कोर्ट ने बाद में उन्हें सशर्त जमानत दे दी।’

 

उन्होंने आगे कहा, ‘हमने घटना स्थल से पहले सबूत जुटाए और तब विजय की गिरफ्तारी के लिए गए थे। कुछ आई विटनेस भी हैं, क्रू मेंबर्स में से जिन्होंने हमसे बात की है और बताया है कि घटना सही है।’ फिल्म, ‘शेरनी’ की कहानी पांढरकवड़ा की ‘प्रॉब्लम टाइग्रेस’ T1, जिसका निकनेम अवनि था और जिसकी 2 नवंबर 2018 को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, पर आधारित है। अभिनेत्री विद्या बालन इसमें डिवीजन फॉरेस्ट ऑफिसर का किरदार निभा रहीं हैं। घटना के वक्त विद्या बालन भी गोंदिया में ही थीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 करणी सेना ने प्रकाश झा की वेब सीरीज ‘आश्रम’ के खिलाफ खोला मोर्चा, भेजा नोटिस, जानें पूरा मामला
2 ऐसे हाईप्रोफाइल व्यक्ति के साथ ऐसा व्यवहार क्यों?- अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी पर बिफरे मुकेश खन्ना
3 फाइनली शिवसेना टाइगर उद्धव ने हिम्मत दिखाई- अर्नब की गिरफ्तारी पर बोले बॉलीवुड डायरेक्टर; आने लगे ऐसे कमेंट
यह पढ़ा क्या?
X