ताज़ा खबर
 

क्लब में ‘डीजे’ बॉबी देओल ने बजाए अपनी ही मूवी गुप्त के गाने तो लोगों ने मांगे टिकट के पैसे वापस

बॉबी देओल ने गाने मिक्सिंग की प्रोफेशनल ट्रेनिंग हासिल की है। पिछले महीने दिल्ली के एक क्लब में उन्हें परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया था।

Author नई दिल्ली | August 25, 2016 1:37 PM
बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल। (File Photo)

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल अब फिल्मों में तो बहुत ही कम नजर आते हैं, लेकिन उनका दूसरा अवतार ‘डीजे’ भी अच्छे से काम करता नजर नहीं आ रहा है। मामला कुछ यूं है कि पिछले महीने दिल्ली के एक क्लब में उन्हें परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया था। अंग्रेजी अखबार डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक क्लब में उन्होंने पार्टी के दौरान अपनी ही मूवी गुप्त के गाने बजाए, जिससे उनकी परफॉर्मेंस देखने आए लोग गुस्सा हो गए। वहां आए लोगों ने क्लब के मैनेजर से टिकट के पैसे वापस मांगने शुरू कर दिए। रिपोर्ट्स के मुातबिक बॉबी देओल ने गाने मिक्सिंग की प्रोफेशनल ट्रेनिंग हासिल की है।

बॉबी परफॉर्मेंस वाली इवेंट की टिकटें पहले ही बेच दी गई थीं। उनकी परफॉर्मेंस देखने काफी लोग क्लब पहुंचे थे। लेकिन पूरी पार्टी में बॉबी ने केवल गुप्त मूवी के गाने ही दोहरा-दोहराकर बजाए। रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से लिखा गया है, ‘बाबी ने उस नाइट की शुरुआत अपनी 1997 में आई मूवी गुप्त के गाने से की थी। पूरी पार्टी में गुप्त मूवी के गाने ही बजाते रहे। पार्टी तड़के सुबह तक चल रही थी।’

पार्टी के आखिर में वहां पहुंचे लोग काफी नाराज थे। कुछ लोगों को होटल मैनेजर और स्टाफ टिकट के पैसे भी वापस मांगते हुए देखा गया। इस पार्टी की टिकटें 2500 से 4000 रुपए तक में बेची थीं। जब तक पार्टी में यह हल्ला गुल्ला होता बॉबी देओल वहां से निकल चुके थे।

बॉबी देओल आखिरी बार डायरेक्टर अनिल शर्मा की फिल्म सिंह साब द ग्रेट में दिखाई दिए थे। अभी वे उनकी आने वाली फिल्म चंगेज में दिखेंगे। अभी फिल्म का प्रोडेक्शन वर्क जारी है।

Read Also: बॉबी देओल के नाम से बना यह फर्जी अकाउंट उनसे भी ज्यादा हंसाता है

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App