scorecardresearch

मुंबईः वीर सावरकर का जिक्र कर स्वरा भास्कर को दी जान से मारने की धमकी, वर्सोवा थाने में दर्ज कराया केस

अभिनेत्री स्वरा भास्कर को जान से मारने की धमकी मिली है। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

swara bhaskar | Mumbai Police | Veer Savarkar
अभिनेत्री स्वरा भास्कर। (Photo-Swara Bhasker/Instagram)।

वीर सावरकर का जिक्र करते हुए अभिनेत्री स्वरा भास्कर को जान से मारने की धमकी मिली है। स्वरा भास्कर को यह धमकी एक पत्र के माध्यम से मिली है। धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

यह जानकारी एक अधिकारी ने बुधवार को दी। अधिकारी ने कहा कि पत्र अभिनेत्री के वर्सोवा स्थित आवास पर भेजा गया था। अधिकारी ने बताया कि पत्र मिलने के बाद स्वरा भास्कर ने दो दिन पहले वर्सोवा पुलिस थाने में संपर्क किया और अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

उन्होंने कहा, ‘शिकायत के आधार पर, हमने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ एक गैर-संज्ञेय अपराध दर्ज किया है।’ उन्होंने कहा कि जांच जारी है। हिंदी में लिखे गए पत्र में कहा गया है कि देश के युवा वीर सावरकर का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे।

उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की हत्या पर अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर लिखा था, ‘अपराधियों के साथ कानून के अनुसार तुरंत और सख्ती से निपटा जाना चाहिए! जघन्य अपराध, अन्यायपूर्ण! जैसा कि अक्सर कहा जाता है। अगर आप अपने भगवान के नाम पर मारना चाहते हैं, तो अपने आप से शुरुआत करें! बीमार राक्षस!’

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X