ताज़ा खबर
 

एक्टर ने कोरोना टेस्ट का दिया आंकड़ा, कहा- ‘टेस्ट नहीं हुए तो क्या द्विवेदी और क्या ख़ान, हर कोई छाती पीटता रह जाएगा’

Coronavirus: सरकारी आंकड़ों के मुताबिक अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 3 हजार के पार पहुंच चुकी है। वहीं एक कम 80 लोगों की मौत हो चुकी है।

सेक्टर-94 स्थित अंतिम निवास में रोजाना करीब 15 शव और हर महीने औसतन 350 शव आते हैं।

देशभर में लोग कोरोना वायरस के प्रसार से सहमे हुए हैं। इससे संक्रमित लोगों की संख्या भी लगातार बढ़ती ही जा रही है। इस बीच बॉलीवुड एक्टर और सावधना इंडिया के पूर्व होस्ट रहे सुशांत सिंह (Sushant Singh) ने अपने ट्विटर हैंडल से देश की आबादी के हिसाब से हुए कोरोना टेस्ट के आंकड़े जारी किए हैं। इसके साथ ही सुशांत सिंह ने सरकार से कोरोना टेस्ट की दर बढ़ाने का निवेदन कर देश बचाने की बात कही है।

सुशांत सिंह ने एक आंकड़े के मुताबिक बताया है कि देश की आबादी 130 करोड़ है। इसके हिसाब से 1 फीसद लोगों की संख्या होती है-1 करोड़ 30 लाख। जबकि अब तक जितने लोगों का कोरोना टेस्ट हुआ है उनकी संख्या है-1,28,320। यानी अब तक 1 फीसदी से भी कम लोगों का कोरोना टेस्ट हुआ है। सुशांत सिंह ने अपने ट्वीट में उस वेबसाइट का लिंक भी दिया जहां से उन्होंने ये आंकड़े लिए हैं।

सुशांत सिंह ने ट्वीट किया, ‘आबादी-130 करोड़, 1% = 1 करोड़ 30 लाख। अब तक हुए Corona टेस्ट – 1,28,320 (स्रोतः worldometers.info ) यानि आबादी के 1% के 1% से भी कम।’

इन आंकड़ों के जरिए सुशांत सिंह ने सरकार से टेस्ट दर बढ़ाने का निवेदन किया और लिखा कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो क्या द्विवेदी क्या खान सब छाती पीटते रह जाएंगे। सुशांत सिंह ने ट्वीट के आगे पैरा में लिखा, ‘सरकार से निवेदन है कि टेस्ट की दर बढ़ाए,देश बच जाएगा। वर्ना क्या द्विवेदी और क्या ख़ान, हर कोई बस छाती पीटता रह जाएगा।’

बता दें सरकारी आंकड़ों के मुताबिक अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 3 हजार के पार पहुंच चुकी है। वहीं एक कम 80 लोगों की मौत हो चुकी है। इस वायरस के प्रसार को रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन लागू है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अंकिता लोखंडे की बिल्डिंग में स्पेन से लौटा व्यक्ति मिला करोना पॉजिटिव, सील की गई सोसायटी
2 कश्मीरी पंडितों के विस्थापन पर बनी ‘शिकारा’ फ़िल्म को देखकर छलका कुमार विश्वास का दर्द, कहा- ‘ लानत है हमपर…’
3 ‘बिना बिजली के लिफ्ट कैसे कराएंगे’, अदनान सामी और शशि थरूर के बीच पीएम मोदी की अपील पर जुबानी जंग