ताज़ा खबर
 

बच्चों की जान बचाने वाले डॉ. कफील जेल में क्यों?’, एक्टर सुशांत सिंह का सरकार पर निशाना

सुशांत सिंह (Sushant Singh) ने नरेंद्र मोदी सरकार पर परोक्ष रूप से हमला बोलते कहा कि इस सरकार को बच्चों से डर लगता है। लोगों के हक के लिए लड़ना भी इस सरकार को पसंद नहीं आता है।

Sushant Singh, Arrest of Kafeel Khan, Kafeel Khan, Sushant Singh on NRC, CAA, Sushant Singh Twitter, Sushant Singh Tweet On Delhi Violence, Sushant Singh Tweet Viral, Sushant Singh twitter reaction, सुशांत सिंह, सुशांत सिंह का ट्वीट हुआ वायरलसुशांत सिंह मुखर होकर मोदी सरकार की आलोचना करते हैं।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह (Sushant Singh) सोशल मीडिया पर लगातार सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर मुखर  रूप से लिखते रहते हैं। बीते दिनों CAA और NRC के खिलाफ उन्होंने सरकार पर निशाना साधा था। इस बीच अब सुशांत सिंह ने डॉक्टर कफील खान को लेकर सरकार पर निशाना साधा है और सवाल किया है कि जिसने बच्चों की जान बचाई वह जेल में क्यों है? यही नहीं सुशांत सिंह ने  गोरखपुर के उन परिवार वालों पर भी सवाल खड़े किए हैं जिनके बच्चों की कफील खान ने बचाई थी।

सुशांत सिंह ने ट्वीट किया, ‘सीधा सवाल, डॉक्टर कफील खान जेल में क्यों हैं? जिन बच्चों की जान बचाई इन्होंने, गोरखपुर के वो परिवार कहां हैं? सुशांत ने आगे नरेंद्र मोदी सरकार पर परोक्ष रूप से हमला बोलते कहा कि इस सरकार को बच्चों से डर लगता है। लोगों के हक के लिए लड़ना भी इस सरकार को पसंद नहीं आता है। सुशांत सिंह ने ट्वीट में लिखा, ‘कैसी सरकार है ये जिसे कर्नाटक के बच्चों से डर लगता है? बच्चों को बचाने वाले डॉक्टर से डर लगता है? लोगों के हक़ के लिए लड़ने वालों से डर लगता है? क्यों?’

गौरतलब है कि इससे पहले सुशांत सिंह ने दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर भी सरकार को कठघरे में खड़ा किया था। हिंसा में 50 से ज्यादा मौतों पर सुशांत सिंह ने एक कवितानुमा पोस्ट लिखी थी। उन्होंने ट्वीट किया, ‘हां टूटा हुआ हूं। बेहद टूटा हुआ हूं। पर हारा नहीं हूं मैं। तुमने जो लाशें बिछाईं हैं, उनके टुकड़े बटोरना भी मेरी लड़ाई है। हां ज़रा रुका हूं, पर पीठ नहीं दिखा रहा हूं। यतीमों को सीने से लगा। उनसे तुम्हारी हैवानियत छुपा रहा हूं।’

गौरतलब है कि सुशांत सिंह (Sushant singh) नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ लगातार अपनी बात रखते रहे हैं। मुंबई के आजाद मैदान में इस कानून के खिलाफ हुई रैली में भी वे शामिल हुए थे। इसमें और भी कई बॉलीवुड कलाकारों ने हिस्सा लिया था। CAA के विरोध के चलते उनको कथित तौर शो ‘सावधान इंडिया’ से हटा दिया गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘मुझे डराने की कोशिश भी मत करना…’, सुब्रमण्यम स्वामी पर भड़के गीतकार जावेद अख्तर
2 बनारस की विश्वनाथ गली में चूड़ियां खरीदने पहुंचीं सारा अली खान, कोई पहचान भी न पाया, देखें- VIDEO
3 ‘आपने तो इमरजेंसी में इंदिरा गांधी को सपोर्ट किया था’, ट्रोल ने जावेद अख्तर पर लगाया आरोप तो भड़क गए गीतकार, मांगा सबूत
टीम इंडिया का AUS दौरा
X