ताज़ा खबर
 

दिव्या भारती से लेकर सिल्क स्मिता तक, सुशांत सिंह राजपूत से पहले ये सितारे कर चुके हैं सुसाइड

सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में खुदकुशी कर ली। आपको बता दें कि सुशांत सिंह सुसाइड करने वाले पहले एक्टर नहीं हैं उनसे पहले कई और सेलिब्रिटीज इस तरह से मौत को गले लगा चुके हैं...

Sushant singh Rajput death, Sushant singh rajput suicide, divya bharti death,silk smita death guru dutt death reason pratyusha banerjee death reason,सुशांत सिंह राजपूत से दिव्या भारती तक इन सितारों ने ली खुद की जान

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में खुदकुशी कर ली। उनके सुसाइड की सूचना नौकर ने पुलिस को दी। हालांकि अभी आत्महत्या की वजह साफ नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत मूल रूप से बिहार की राजधानी पटना के रहने वाले थे। उन्होंने छोटे पर्दे से अपने अभिनय की शुरुआत की थी और ‘पवित्र रिश्ता’ टीवी सीरियल से घर-घर में पहचान बनाई थी।

इसके बाद वे सफलता की सीढ़ियां चढ़ते गए। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में धोनी की भूमिका निभाकर उन्होंने खूब तारीफ बटोरी। अब अचानक उनके सुसाइड करने से बॉलीवुड जगत और प्रशंसक हैरान हैं। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत से पहले भी कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज खुद मौत को गले लगा चुके हैं।

50 और 60 के दशक में फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार गुरुदत्त की अचानक मौत से सभी हैरान हो गए थे। अक्टूबर 1964 में मुंबई के पेडर रोड इलाके में वे अपने घर में मृत पाए गए थे। कहा गया कि उनकी मौत नींद की गोली खाने की वजह से हुई। इसी तरह बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दिव्या भारती की अप्रैल 1993 में संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई थी। उनके परिवार के मुताबिक उन्होंने पांचवें फ्लोर से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

मार्च 1994 में बॉलीवुड के मशहूर निर्देशकों में से एक मनमोहन देसाई के सुसाइड से सभी हैरान रह गए थे। उन्होंने अपने फ्लैट के बालकनी से कूदकर जान दे दी थी। सिनेमा की दुनिया में बतौर मेकअप आर्टिस्ट कदम रखने वालीं सिल्क स्मिता की साल 1996 में हुई मौत से भी सभी हैरान रह गए थे। वे चेन्नई स्थित अपने फ्लैट में मृत पाई गई थीं। उनकी मौत को भी सुसाइड कहा गया।

हिंदी फिल्मों की नामचीन अभिनेत्रियों में से एक परवीन बाबी भी साल 2005 में अपने फ्लैट में मृत पाई गई थीं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने सुसाइड कर लिया था। बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस जिया खान का साल 2013 में उनके फ्लैट में पंखे से लटकता शव मिला था। इसी तरह भारतीय टीवी इंडस्ट्री की एक और एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी की साल 2016 में उनके फ्लैट से लाश मिली थी।

प्रत्यूषा बनर्जी टीवी सीरियल ‘बालिका वधू’ से घर-घर में लोकप्रिय हो गई थीं और बिग बॉस का भी हिस्सा रही थीं। पिछले साल दिसंबर में टीवी एक्टर कुशल पंजाबी के सुसाइड से भी सभी हैरान रह गए थे। पुलिस के मुताबिक कुशल पंजाबी का शव पंखे से लटकता मिला था।

Next Stories
1 मुंबई में अकेले रहते थे सुशांत सिंह राजपूत, 10 दिन पहले मां के नाम लिखी थी इमोशनल पोस्ट
2 बिहार के साधारण परिवार से थे सुशांत सिंंह राजपूत, पिछले साल मुंडन के लिए गए थे खगड़िया
3 4 दिन पहले पूर्व मैनेजर ने की थी आत्महत्या, अब सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की आई खबर
कोरोना LIVE:
X