ताज़ा खबर
 

स्कूली लड़कियों के साथ गंदी हरकत करने के आरोप में एक्टर हिरासत में

एक्टर ने कहा कि लड़कियों ने जो नंबर दिया था वो मेरी ही गाड़ी का है, लेकिन मैं किसी भी ऐसी हरकत में शामिल नहीं हूं। हो सकता है लड़कियों से गलती से मेरा नंबर नोट कर लिया हो।

Sreejith Ravi, Police, Sreejith Ravi Detained by Police, Actor Sreejith Ravi Misbehaving With Children, Misbehave, jansattaमलयालम एक्टर श्रीजीथ रवि (Photo Source: matineestars)

स्कूल गर्ल्स के सामने नग्नता प्रदर्शित करने के आरोप में मलयालम एक्टर श्रीजीत रवि के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई और पुलिस ने कस्टडी में लिया है। यह एक्शन कुछ स्टूडेंट्स की शिकायत के आधार पर लिया गया। जानकारी के मुताबिक शिकायत दर्ज करवाते समय जिस गाड़ी का नंबर दिया गया था, वह गाड़ी एक्टर श्रीजीत रवि की है। लड़कियों का आरोप है कि एक्टर ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया और अपना प्राइवेट पार्ट दिखाया।

हालांकि एक्टर ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि वह पुलिस के सामने पहले ही अपना पक्ष रख चुके हैं। रिपोर्ट के मुताबिक लड़कियों ने अपनी शिकायत में बताया कि ओट्टापलम में मार्केट के पास गाड़ी पार्क थी, गाड़ी में सवार एक शख्स ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। एक्टर ने कहा कि लड़कियों ने जो नंबर दिया था वो मेरी ही गाड़ी का है, लेकिन मैं किसी भी ऐसी हरकत में शामिल नहीं हूं। हो सकता है लड़कियों से गलती से मेरा नंबर नोट कर लिया हो।

 

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दीपिका पादुकोण, जैक्‍लीन फर्नांडीज, सोनाक्षी सिन्‍हा हैं बीपीएल कार्ड होल्‍डर!
2 पर्दे पर गे का रोल करने के लिए तैयार हैं रणबीर कपूर
3 दादा का किरदार निभाना बहुत मुश्किल है : जूनियर एनटीआर
IPL 2020 LIVE
X