ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार बहुत तेजी से नोट गिनते हैंः सोनू सूद

फराह खान को लेकर सोनू सूद बोले कि उन्हें आप पर चिल्लाने के लिए माइक की जरूरत नहीं है और उनको बोलने के लिए उनकी आवाज जो अगर मुंबई से देेंगी तो पंजाब तक गाली सुनाई देगी।

Salman Khan, Akshay Kumar, Sonu Sood, सोनू सूद ने अक्षय कुमार की सुपरपावर नोटों को तेजी से गिनने को बताया है।

कोरोना पूर्णबंदी के मुश्किल समय में फिल्म अभिनेता सोनू सूद का एक बहुत ही अलग चेहरा देखने को मिला लेकिन अब उन्होंने अक्षय कुमार को लेकर बहुत ही मजेदार बात कही है। सोनू सूद ने अक्षय कुमार की सुपरपावर नोटों को तेजी से गिनने को बताया है। हाल ही में सोनू सूद, नेहा धूपिया के साथ उनके शो नो फिल्टर नेहा सीजन 5 में नजर आए। जहां उन्होंने अपनी जिंदगी के बारे में बात की। इस दौरान उन्होंने दूसरे सितारों की सुपरपावर के बारे में भी बताया। उनसे बॉलीवुड की हस्तियों से उनकी सुपरपावर के बारे में पूछा गया।

फराह खान को लेकर सोनू सूद बोले कि उन्हें आप पर चिल्लाने के लिए माइक की जरूरत नहीं है और उनको बोलने के लिए उनकी आवाज जो अगर मुंबई से देेंगी तो पंजाब तक गाली सुनाई देगी। इस कड़ी में जब उनसे अक्षय कुमार की सुपरपावर के बारे में पूछा गया तो वह बोले कि नोट बड़ी तेजी से गिनते हैं यार। जितने पैसे कमाते हैं वो धड़ धड़ धड़ धड़…और उससे मुझे लगता है काउंटिंग मशीन भी ली होगी। लेकिन कहते होंगे बड़ी धीमी गिनती है, इसे हटाओ पीछे, आने दे इसे।  पंजाब वाले देसी स्टाइल लगाया और तड़ तड़ तड़ तड़…ह्ण इस तरह उन्होंने अक्षय कुमार पर चुटकी ली.
पैनकेक खाते हुए जला शिल्पा शेट्टी का मुंह

शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है, जिसमें वह पैनकेक का आनंद लेती नजर आ रही हैं। लेकिन पैनकेक खाते ही उनके साथ कुछ ऐसा होता है कि वह अपना सिर पकड़कर बैठ जाती हैं। अभिनेत्री के इस वीडियो में नजर आ रहा है कि उनके सामने चॉकलेट पैनकेक रखे हुए हैं, जिसे देखकर वह अपने आप पर नियंत्रण नहीं कर पातीं। अभिनेत्री पैनकेक पर चॉकलेस सॉस और सिरप डालकर उसे पूरी तरह तैयार करती हैं लेकिन जैसे ही वह पैनकेक का एक टुकड़ा खाती हैं एक्ट्रेस का मुंह जल जाता है। पैनकेक काफी गर्म होता है, जिसे लेकर शिल्पा शेट्टी अपना सिर भी पकड़ लेती हैं।

टाइगर श्रॉफ ने उठाया 220 किलो वजन

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने फिल्मी दुनिया में अपने अंदाज से खूब धमाल मचाया है। टाइगर श्रॉफ फिल्मों से अलग अपनी फिटनेस के लिए भी खूब जाने जाते हैं। टाइगर का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है, जिसमें वह वर्कआउट के दौरान 220 किलोग्राम का वजन उठाते हुए नजर आ रहे हैं। टाइगर पहली कोशिश में वजन नहीं उठा पाते, लेकिन दूसरी कोशिश में वह कामयाब हो जाते हैं। टाइगर श्रॉफ ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है। वीडियो में टाइगर की हिम्मत और उनका अंदाज प्रशंसकों को काफी पसंद भी आ रहा है। टाइगर श्रॉफ ने वीडियो को साझा करते हुए लिखा कि यह बहुत ही भारी महसूस हुआ।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Masaba Masaba: नीना गुप्ता की बेटी मसाबा जीती हैं दोहरी लाइफ, बताया दिलचस्प किस्सा
2 सुशांत केस पर बोले रवि किशन, CBI जांच पर भरोसा, जल्द सच आएगा सामने
3 कंगना रनौत का आरोप- संजय राउत ने दी खुलेआम धमकी, कहा मुंबई लौटकर मत आना
IPL 2020: LIVE
X