ताज़ा खबर
 

फिल्मफेयर अवॉर्ड मिलने के बाद हर्षवर्धन कपूर के कमेंट पर दिलजीत दोसांझ ने दिया यह जवाब

हर्षवर्धन के इस कमेंट के बाद दिलजीत ने कहा कि उन्हें हर्षवर्धन के कमेंट का बिल्कुल भी बुरा नहीं लगा।

Diljit Dosanjh, Harshvardhan Kapoorहर्षवर्धन कपूर ने अपने उस कमेंट के लिए दिलीजीत दोसांझ से माफी मांगी।

एक्टर हर्षवर्धन कपूर और दिलजीत दोसांझ को फिल्मफेयर अवॉर्ड सम्मानित किए जाने पर आपत्ति जताई थी। इतना ही नहीं हर्षवर्धन कपूर ने इस पर एक कमेंट भी किया था और उनका यह कमेंट चर्चा भी रहा। लेकिन हर्षवर्धन कपूर ने अपने उस कमेंट के लिए दिलीजीत दोसांझ से माफी मांगी। हर्षवर्धन ने माफी मांगते हुए ट्वीट किया कि वह उनका और उनके काम का बहुत सम्मान करते हैं। अगर उन्होंने ऐसा कुछ कहा है जो गलत है तो वह माफी मांगते हैं।

वहीं हर्षवर्धन के इस कमेंट के बाद दिलजीत ने कहा कि उन्हें  हर्षवर्धन के कमेंट का बिल्कुल भी बुरा नहीं लगा। दिलजीत ने कहा कि वह खुद अनिल कपूर के बहुत बड़े फैन हैं, वह सुपरस्टार हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि वह फिल्मफेयर के अभारी हैं कि जिन्होंने उन्हें यह इस सम्मान दिया। साथ ही दिलजीत ने यह भी कहा कि नैतिक आधार पर उन्हें यह अवॉर्ड मिलना गलत नहीं हैं।

इससे पहले धनुष को भी बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड मिल चुका है जोकि साउथ इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर हैं। इसके अलावा पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान को भी यह अवॉर्ड मिल चुका है। तो वह कोई पहले ऐसे उदाहरण नहीं हैं जिन्हें यह अवॉर्ड मिला हो। बता दें कि दिलजीत को फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में उनके रोल के लिए बेस्ट नए एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला है।

हर्षवर्धन को भी उसी श्रेणी में उनकी फिल्म ‘मिर्ज्या’ के लिए नामित किया गया था। जो शायद हर्षवर्धन को पसंद नहीं आया और इसी के चलते उन्होंने कमेंट कर लिखा था कि दिलीजीत पंजाब इंडस्ट्री में पहले ही बड़े स्टार हैं और उन्हें यह अवॉर्ड मिलना ठीक नहीं हैं। हषवर्धन के हिसाब से यह अवॉर्ड किसी नए चेहरे को मिलना चाहिए था।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिना जाम छलके मनाया गया Raees की कामयाबी का जश्न, सनी लियोनी संग अलग अंदाज में दिखेे शाहरुख
2 ‘चंद्रमुखी चौटाला’ यानि कविता कौशिक की शादी की ये वीडियो हैं बेहद क्यूट, बर्फबारी ने बढ़ाई खूबसूरती
3 नितिभा से रिश्ते को लेकर मनवीर के भैया-भाभी का बयान, कहा- नहीं चाहिए नितिभा जैसी बहु, जानिए क्यों
ये पढ़ा क्या?
X