ताज़ा खबर
 

बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं उदित नारायण के बेटे, रंगीला और परदेस में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट किया था काम

एक्टर और सिंगर आदित्य नारायण एक म्यूजिकल फिल्म में काम करने को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। बता दें कि इस फिल्म में वह केवल एक्टिंग ही नहीं बल्कि गाने भी गाएंगे।

Aditya Narayan, Dispute, Aditya Narayan Indigo, Indigo Airline, Fight, Clash, Aditya Narayan Fight, Aditya Narayan Indigo Fight, Aditya Narayan Indigo Officerआदित्य नारायण और उदित नारायण

एक्टर और सिंगर आदित्य नारायण एक म्यूजिकल फिल्म में काम करने को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। बता दें कि इस फिल्म में वह केवल एक्टिंग ही नहीं बल्कि गाने भी गाएंगे। आदित्य ने फिल्म ‘रंगीला’ और ‘परदेस’ में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया है। साल 2010 में आदित्य ने फिल्म शापित के जरिए बॉलीवुड में एंट्री ली थी। अब वह इस म्यूजिकल फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी को लेकर एक्साइटेड हैं।

आदित्य ने कहा, “एक्टिंग के में मैं जल्द ही घोषणा करूंगा। मैं यह कह सकता हूं कि यह एक म्यूजिकल फिल्म होगी। मैं इसमें अहम रोल निभाउंगा और मैं इस फिल्म के गानों को भी आवाज दूंगा। मैं इस प्रोजेक्ट को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं।”

बता दें कि आदित्य ‘सा रे गा मा पा’ शो से बतौर होस्ट भी वापसी करने जा रहे हैं।

उन्होंने कहा, “मैं एक दशक से इससे जुड़ा रहा हूं, करीब छह सीजन। इसकी यूएसपी देश की सबसे बेहतरीन सिंगिंग टैलेंट को ढूंढकर निकालना है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिग बॉस में ज्यादा दिन न टिक सकने वाले एक्टर राहुल को मिला TV शो, इस सीरियल में आएंगे नजर
2 टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर लगी आग, शॉर्ट सर्किट की वजह से हुआ हादसा
3 अगली फिल्म में छोटे कद के दिखेंगे शाहरुख खान, यहां देखें कैसे दिखेंगे ‘रईस’
ये पढ़ा क्या?
X