ताज़ा खबर
 

शक्ति अरोड़ा ने किया करण जौहर से अपने पुराने कनेक्शन का खुलासा

शक्ति की वो बात सुनकर करण ने कहा, ये गजब की बात है कि तुमने इस का जिक्र पहले कभी नहीं किया। आज मैं तुमसे और तुम्हारी फैमिली से जुड़ा हुआ महसूस कर रहा हूं।

कलर्स पर आने वाले शो झलक दिखलाजा में अपने डांस के जलवे दिखाने शक्ति अरोड़ा ने सेट पर खुद से जुड़ी कई पुरानी बातें बताईं। अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए शक्ति ने बताया कि उन्होंने पहली बार करण जौहर की फिल्म कभी खुशी कभी गम के दौरान कैमरा फेस किया था। जी हां करण जौहर की इस हिट फिल्म में आज टीवी की दुनिया के हीरो बन चुके शक्ति ने भी काम किया था। शक्ति इस फिल्म में एक्स्ट्रा के तौर पर काम कर रहे थे।

झलक के एक एपिसोड में उन्हें अपने फैमिली की किसी सदस्य के साथ परफॉर्म करना था। इस खास एपिसोड में शक्ति ने अपने पिता के साथ परफॉर्म किया था। पापा के साथ परफॉर्म करने के बाद शक्ति थोड़े इमोश्नल हो गए और अपने पुराने दिनों को याद करने लगे। इसी दौरान उन्होंने खुद से जुड़ी यह बात बताई। शक्ति की बात सुनकर करण भी हैरान रह गए कि उनकी फिल्म में शक्ति भी काम कर चुके हैं।

शक्ति ने बाताया कि उनकी शुरुआत किस तरह हुई। उन्हें और उनके दोस्त को करण की फिल्म में एक्स्ट्रा में काम करने का मौका मिला। वो पहली बार था जब शक्ति ने कैमरे के सामने काम किया था। शक्ति ने कहा, आज मैं झलक पर करण जौहर के सामने परफॉर्म कर रहा हूं। मुझे नहीं पता था कि एक दिन मुझे ऐसा मौका मिलेगा।

शक्ति की यह बात सुनकर करण ने कहा, ये गजब की बात है कि तुमने इस का जिक्र पहले कभी नहीं किया। आज मैं तुमसे और तुम्हारी फैमिली से जुड़ा हुआ महसूस कर रहा हूं।

बता दें कि शक्ति इसके बाद 2006 से 2009 के बीच श्श.. कोई है के कई एपिसोड में नजर आए। साल 2007 में उन्हें दिल मिल गए और लेफ्ट राइट लेफ्ट सीरियल मिले। इसके बाद 2009 में वो बा बहू और बेबी में नजर आए। हाल ही में कलर्स के शो मेकी आशिकी तुमसे ही में मजर आए थे। इस शो से शक्ति को काफी पहचान मिली थी।

Read Also:फिल्मों में काम करने के लिए सैराट की ‘आर्ची’ ने छोड़ा स्कूल, दसवीं में पढ़ती हैं यह एक्ट्रेस

With #katrinakaif on the set of #JhalakDikhhlaJaa @colorstv #saturdays #10pm🕙 #jhalak #jhalak9 #dance #teamshakti

A photo posted by Shakti Arora (@shaktiarora) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.