scorecardresearch

‘लोग बड़ी बेशर्मी से झूठ बोलते हैं’- TMKOC के प्रोड्यूसर के बयान के बाद तारक मेहता का पोस्ट वायरल

असित मोदी का कलाकारों के शो छोड़ने पर रिएक्शन सामने आया था। अब इस पर शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा ने प्रतिक्रिया दी है।

‘लोग बड़ी बेशर्मी से झूठ बोलते हैं’- TMKOC के प्रोड्यूसर के बयान के बाद तारक मेहता का पोस्ट वायरल
शैलेश लोढ़ा ने छोड़ा tmkoc ( image: iamshaileshlodha)

पॉपुलर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ने हाल ही में 14 साल पूरे किए हैं। इन दिनों सितारों के शो छोड़ने पर विवादों में हैं। पिछले कुछ समय में शो को कई कलाकारों ने अलविदा कह दिया है। हाल में शो के मेकर्स और स्टार कलाकर के बीच विवाद चल रहा है। इसी बीच प्रोड्यूसर असित मोदी का कलाकारों के शो छोड़ने पर रिएक्शन सामने आया था। अब इस पर शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

शैलेश लोढ़ा ने दी प्रतिक्रिया

शैलेश लोढ़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि लोग बड़ी बेशर्मी से झूठ बोलते हैं। शैलेश की इस पोस्ट को सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस शो के प्रोड्यूसर के बयान से जोड़कर देख रहे हैं।

असित मोदी का बयान

हाल ही में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह सबको साथ लेकर चलने में यकीन रखते हैं। लेकिन, अगर कोई साथ नहीं आना चाहता तो वे इसमें कुछ नहीं कर सकते। लोगों का पेट अब भर गया है। उन्हें लगता है कि वह बहुत कुछ कर चुके हैं। अब कुछ और करना चाहते हैं। असित ने आगे कहा कि शो रुकेगा नहीं। नए तारक मेहता जरूर आएंगे। पुराने आए तो अच्छी बात है। हम सिर्फ लोगों को एंटरटेन करना चाहते।

कास्ट से करवाया एक्सक्लूसिव कॉन्ट्रैक्ट साइन

असित मोदी ने इंडियन एक्सप्रेस के साथ इंटरव्यू में इस पर खुलकर बात की। उनसे जब पूछा गया कि आप तारक मेहता के हर एक्टर को से स्पेशल कॉन्ट्रैक्ट क्यों साइन करवाते हैं?

तो असित मोदी ने कहा आगे कहा कि ये कॉन्ट्रैक्ट इसलिए होता है कि ऑडियंस ने आपको शो के कैरेक्टर के लिए प्यार दिया है। अगर आप सारे रोल करने लगेंगे तो फिर तो शो की वैल्यू नहीं रह जाएगी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट