ताज़ा खबर
 

सलमान खान का जलवा, BIGG BOSS 13 के लिए मिलेंगे 400 करोड़!

बिग बॉस के 10वें सीजन के लिए सलमान ने हर एपिसोड के लिए 8 करोड़ फीस लिए थे। खबरें यह भी आ रहीं हैं कि वह इसबार शो को प्रोड्यूस भी कर सकते हैं।

इस बार बिग बॉस शो को 10वीं बार होस्ट करते हुए नजर आएंगे सलमान खान। (फोटो सोर्स-सोशल मीडिया)

Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान बिग बॉस के 13 वें सीजन को लेकर आ रहे हैं। शो के लिए तैयारी जोरों पर चल रही है। वहीं एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान 13वें सीजन के हर वीकेंड के लिए वह 31 करोड़ की भारी रकम वसूलेंगे। इस तरह पूरे 26 एपिसोड के लिए वह 403 करोड़ बतौर फीस लेंगे। वह इस शो को 10वीं बार होस्ट करते नजर आएंगे। बता दें कि सलमान इससे पहले शो के प्रत्येक एपिसोड के लिए 12 से 14 करोड़ रुपए लेते थे। वहीं बिग बॉस के 10वें सीजन के लिए उन्होंने हर एपिसोड के लिए 8 करोड़ की फीस लिए थे। खबरें यह भी आ रहीं हैं कि वह इसबार शो को प्रोड्यूस भी कर सकते हैं। वहीं इस बार बिग बॉस में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागियों के लिए नियम बदल दिए गए हैं। इस बार बिग बॉस के घर में कोई भी आम आदमी हिस्सा नहीं लेगा। इस सीनज में सिर्फ सेलिब्रिटी ही घर के अंदर प्रवेश करेंगे।

बता दें कि बिग बॉस हाउस के लोकेशन को बदलने की बात भी कुछ दिन पहले खबरों में आई थी। खबरों के मुताबिक बिग बॉस हाउस को लोनावला लोकेशन से शिफ्ट किया जा सकता है। वहीं इसके साथ खबर यह भी आ रही है कि बिग बॉस मराठी के लिए इस्‍तेमाल किए गए रेनोवेटेड सेट्स को अपकमिंग सीजन के लिए यूज किया जा सकता है। हालांकि इसको लेकर अभी तस्वीर साफ नहीं हो पाई है कि बिग स हाउस का लोकेशन कहां रहेगा।

खबरों की मानें तो शो के लिए चंकी पांडे, राजपाल यादव, महिमा चौधरी, राहुल खंडेलवाल, वरीना हुसैन, देवोलीना भट्टाचार्जी, अंकिता लोखंडे, राकेश वशिष्‍ठ, महिका शर्मा, डैनी डी सहित जीत चिराग पासवान, विजेंदर सिंह, हिमांश कोहली, मेघना मलिक, फाजिलपुरिया, महाअक्षय चक्रवर्ती, सिद्धार्थ शुक्‍ला, दयानंद शेट्टी, फैजी बू, रितु बेरी, सोनल चौहान जैसे स्‍टार्स को लाए जाने की तैयारी है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App