ताज़ा खबर
 

करीना कपूर की इन आदतों पर फिदा हैं सैफ अली खान, फिल्म के प्रमोशन के दौरान किया खुलासा

सैफ अली खान ने अपकमिंग फिल्म कालाकांडी के प्रमोशन के दौरान पत्नी करीना कपूर की उन आदतों का खुलासा किया, जो उन्हें बहुत प्यारी लगती हैं।

Author नई दिल्ली | January 9, 2018 6:29 PM
सैफ अली खान और करीना कपूर। (Photo Source: Instagram)

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान हाल ही में पत्नी करीना कपूर और बेटे तैमूर के साथ स्विजरलैंड से छुट्टियां मनाकर लौटे हैं। वह बहुत जल्द फिल्म ‘कालाकांडी’ से बिग स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं। अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के दौरान सैफ ने करीना की जमकर तारीफ की। सैफ ने कहा कि उन्हें करीना की कई आदतें बहुत प्यारी लगती हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी बेटी सारा अली खान के डेब्यू से जुड़ी भी काफी बातें की।

सैफ फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे कर चुके हैं। वह बहुत जल्द फिल्म कालाकांडी में हटके रोल करते नजर आएंगे। सैफ ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान कहा कि करीना में काफी खूबियां हैं जैसे उनका टाइम मैनेजमेंट, फिटनेस, काम करने का तरीका, अनुशासन और धैर्य उनकी ये खूबियां मुझे बहुत प्यारी लगती हैं। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा इस साल अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर सुशांत सिंह राजपूत नजर आएंगे। सैफ ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान बेटी सारा के फिल्म डेब्यू पर भी बात की। उन्होंने कहा कि मैंने उसे कई तरह की सलाह दी है। मैंने उसे सच्चे रहने की सीख दी है। सैफ ने कहा कि उन्होंने सारा को दूसरों की तरह ना बनने के लिए भी कहा है। सैफ ने कहा कि सारा उनकी सलाह समझ गई है। वह बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं।

करीना कपूर खान संग स्विजरलैंड की सैर कर वापस लौटे तैमूर अली खान, देखिए तस्वीरें

सैफ फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे कर चुके हैं। वह अपने एक्टिंग करियर की इस यात्रा को काफी दिलचस्प मानते हैं। उन्होंने कहा इन 25 सालों में काफी उतार-चढ़ाव आए लेकिन मैंने उससे बहुत कुछ सीखा। बता दें फिल्म कालाकांडी में सैफ के साथ अक्षय ओबेरॉय, दीपक डोबरियालस, अमायरा दस्तूर, विजय राज और शोभिता धुलिपाला लीड रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App