ताज़ा खबर
 

VIDEO: सलमान की एक्ट्रेस की मदद को आगे आए रवि किशन, भिजवाए पैसे और फल

अभिनेता रवि किशन साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म 'तुमसे प्यार हो गया' में एक्ट्रेस पूजा डडवाल के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। रवि किशन ने अपने सहयोगी द्वारा पैसे और फल की पेटी पूजा तक पहुंचाई है।

Author नई दिल्ली | March 22, 2018 17:23 pm
आर्थिक तंगी से जूझ रही पूजा की मदद के लिए एक्टर और राजनेता रविकिशन आगे आए। रवि किशन ने अपने सहयोगी के द्वारा पैसे और फल की पेटी पूजा तक पहुंचायी हैं।

सलमान खान की फिल्म ‘वीरगति’ की को-एक्ट्रेस पूजा डडवाल इन दिनों मुंबई के एक अस्पताल में टीबी जैसी बीमारी से लड़ रही हैं। आर्थिक तंगी से जूझ रही पूजा की मदद के लिए एक्टर और राजनेता रवि किशन आगे आए। रवि किशन ने अपने सहयोगी द्वारा पैसे और फल की पेटी पूजा तक पहुंचाई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पूजा ने नवभारत टाइम्स से बातचीत में बताया, ”सलमान खान से इलाज में मदद करने के लिए संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनके कई प्रोजेक्ट्स में बिजी होने के कारण मुलाकात नहीं हो सकी।”

अभिनेता रवि किशन ने साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म ‘तुमसे प्यार हो गया’ में एक्ट्रेस पूजा डडवाल के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। रवि किशन इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए हैदराबाद में हैं, हालांकि जैसे ही उन्हें इस बात की जानकारी हुई, उन्होंने अपने सहयोगी को भेजकर पूजा की मदद की। बता दें कि पूजा पिछले 15 दिनों से मुंबई के टी बी हॉस्पिटल में भर्ती हैं। रवि किशन के अपने सहयोगी द्वारा पूजा को भिजवाए गए पैसों और एक पेटी फल का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है।


पूजा ने एक अखबार से बातचीत में कहा, ”मेरे पास एक रुपया भी नहीं है। एक कप चाय के लिए भी मैं दूसरों पर निर्भर हूं।” पूजा ने बताया, ”कुछ साल पहले वह गोवा में एक कसीनो चलाती थी, जिसके बाद उन्हें बीमारी के बारे में पता चला और परिवार वालों ने उन्हें अकेला छोड़ दिया। करीब 6 महीने पहले पता चला कि मुझे टीबी है। इसके बाद मैंने सलमान खान से मदद के लिए संपर्क करने की कोशिश की, हालांकि अभी तक कोई रिस्पॉन्स नहीं आया है।”

remake songs, remake songs in bollywood, remake songs in films, hit remake songs, remake songs name, Oye Oye, Tu Cheez Badi Hai Mast, Kisike Haath Na Aayega Yeh Ladka, Hare Krishna Hare Ram, Kisi Ko Pyar Ho Jaye, Neend Churai Meri, Aashiq Banaya Aapne, Ek Do Teen, remake songs bollywood, remake songs bollywood films, remake songs bollywood news, photo gallery

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App