ताज़ा खबर
 

इस रोल ने मेरी जान ही ले ली थीः रणदीप हुड्डा

गौरतलब है कि वजन कम करने के लिए रणदीप ने अपनी डाइट से कैलोरी और काबोर्हाइड्रेट वाली चीजों को हटा दिया था। वे सिर्फ प्रोटीन लेते थे। वे कैलोरी ना के बराबर ही लेते थे बावजूद इसके वो घुड़सवारी करके भी कैलोरी बर्न करते थे।

रणदीप हुड्डा ने 28 दिनों में 18 किलो वजन घटाया था। रणदीप के इस ट्रांसफॉर्मेशन की काफी चर्चा हुई थी।

अभिनेता रणदीप हुड्डा की फिल्म ‘सरबजीत’ को चार साल हो गए। फिल्म के चार साल पूरे होने पर अभिनेता ने इस फिल्म से जुड़ी यादों और तस्वीरों को ट्विटर पर साझा किया है। पोस्ट साझा करते हुए उन्होंने लिखा है कि ‘इस रोल ने उनकी लगभग जान ही ले ली थी।’ दरअसल रणदीप हुड्डा ने इस फिल्म के लिए अपना वजन इतना कम कर लिया था कि उन्हें पहचानना मुश्किल हो गया था। अभिनेता ने 28 दिनों में 18 किलो वजन घटाया था। रणदीप के इस ट्रांसफॉर्मेशन की काफी चर्चा हुई थी।

गौरतलब है कि वजन कम करने के लिए रणदीप ने अपनी डाइट से कैलोरी और काबोर्हाइड्रेट वाली चीजों को हटा दिया था। वे सिर्फ प्रोटीन लेते थे। वे कैलोरी ना के बराबर ही लेते थे बावजूद इसके वो घुड़सवारी करके भी कैलोरी बर्न करते थे। इस दौरान रणदीप बहुत अधिक कॉफी पीने लगे थे, यहां तक कि कई बार वो खाना तक नहीं खाते और सिर्फ कॉफी पीते थे। इसके अलावा रणदीप पानी भी खूब पीते थे। फिलहाल रणदीप कई रोचक प्रोजेक्ट में व्यस्त है। हाल ही में उनकी फिल्म ‘एक्स्ट्रैक्शन’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

माता-पिता से मिलने घर पहुंचे सलमान खान

पूर्णबंदी का चौथा चरण शुरू होने के बाद सलमान खान अपने माता-पिता से मिलने घर पहुंच गए। दरअसल मार्च महीने में जब लॉकडाउन की घोषणा हुई उस समय सलमान अपने पनवेल स्थित फॉर्महाउस गए थे। लॉकडाउन होने के कारण वह पिछले दो महीने से अपने परिवार से नहीं मिल पाए थे। लेकिन जैसे ही लॉकडाउन का चौथा चरण शुरू हुआ, वो पनवेल से मुंबई के बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट में रह रहे अपने माता पिता से मिलने पहुंचे। इस यात्रा के लिए उन्होंने प्रशासन से सभी जरूरी अनुमतियां ले लीं थी और रात होने से पहले वापसी कर ली।

अभिनेता के माता-पिता सलीम और सलमा खान अपने बांद्रा स्थित घर पर हैं, जबकि सलमान लॉकडाउन की शुरुआत से ही फार्महाउस में हैं। सलमान के साथ जैकलीन सोहेल खान के बेटे, बहन अर्पिता, उनके पति आयुष शर्मा, लूलिया वंतूर और उनके क्रू के कुछ लोग भी थे। हाल ही में इस क्रू की मदद से सलमान और जैकलीन का गाना ‘तेरे बिना’ रिलीज किया गया था।

नवाजुद्दीन की फिल्म ‘घूमकेतु’ का ट्रेलर जारी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर खबरों में हैं। इसी बीच यह भी खबर है कि उनकी फिल्म ‘घूमकेतु’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये फिल्म थियेटर्स में रिलीज होने की बजाए ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी। इस फिल्म में नवाज एक राइटर की भूमिका में है जो फिल्म लिखने के लिए मुंबई पहुंचता है वही फिल्म में अनुराग कश्यप एक बेईमान पुलिस वाले की भूमिका में हैं। इस कॉमेडी फिल्म में अनुराग कश्यप और नवाजुद्दीन पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। फिल्म में स्वानंद किरकिरे और रागिनी खन्ना भी हैं। यह फिल्म 22 मई को जी5 पर रिलीज होगी।

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि नवाजुद्दीन को एक महीने में फिल्म स्क्रिप्ट लिखनी होगी वर्ना उसे अपने आर्थिक हालातों के चलते मुंबई से जाना पड़ेगा वही पुलिस वाले अनुराग कश्यप को एक महीने के अंदर केस को सुलझाना है वर्ना उसका तबादला हो जाएगा। इस फिल्म को पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा ने डायरेक्ट किया है।

टाइगर श्रॉफ की फोटो पर रणवीर सिंह ने लिए मजे

टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड में अपनी फिटनेस और एब्स के लिए जाने जाते हैं। वह अपने डांस मूव्ज और जिम करने के तरीकों को लेकर प्रशंसकों के बीच काफी चर्चा में रहते हैं। देश में लॉकडाउन है इसलिए इन दिनों टाइगर भी सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय हो गए है। वह आए दिन जिम और वर्कआउट की तस्वीरें साझा करते रहते हैं। हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने अपनी एक शर्टलेस फोटो सोशल मीडिया पर साझा की है। इस फोटो में टाइगर श्रॉफ को उनके दस पैक ऐब्स को फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता है। उन्हें देख कर ऐसा लग रहा है जैसे वह कोई स्टंट कर रहे हों। टाइगर श्रॉफ की यह फोटो देखकर रणवीर सिंह भी दंग रह गए। उन्होंने अभिनेता की फोटो पर कमेंट किया है। रणवीर सिंह ने लिखा कि आज के जमाने में छह की जगह दस ऐब्स नया चलन हो गया है। इसके साथ ही रणवीर ने हंसने वाली इमोजी भी बनाई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शूट के लिए अबुधाबी गई थीं मौनी रॉय, लॉकडाउन के चलते 2 महीने से दोस्त के घर रहने को मजबूर
2 लॉकडाउन के बीच लोक गायिका मालिनी अवस्थी के पिता का निधन, 3 महीने से चल रहे थे बीमार
3 ‘Mahabharat’ 21th May Episode Update: शांतिदूत बनकर हस्तिनापुर पहुंचे वासुदेव, कहा- युद्ध तभी टल सकता है…