ताज़ा खबर
 

रियलिटी शो में डांस के दौरान अभिनेता राजकुमार राव के पैर में हुए दो फ्रैक्चर, सर्जरी के बाद पोस्ट की पिक्चर

फराह खान, मुझसे पैर को तोड़ देने की हद तक परफार्म करने के लिए कह रहे थे। और, देखिए मैंने ऐसा सचमुच कर दिखाया।

राजकुमार राव फराह खान के साथ।

रियलिटी टीवी शो ‘लिप सिंग बैटल’ के सेट पर अभिनेता राजकुमार राव के बाएं पैर की हड्डी टूट गई। इसमें किसी सितारे पर फिल्माए गए गाने पर परफार्म करना होता है और इसकी होस्ट कोरियोग्राफर व फिल्मकार फराह खान हैं। राजकुमार ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उनके पैर पर प्लास्टर बंधा दिख रहा है। उन्होंने लिखा, “सभी, खासकर फराह खान, मुझसे पैर को तोड़ देने की हद तक परफार्म करने के लिए कह रहे थे। और, देखिए मैंने ऐसा सचमुच कर दिखाया, दो फ्रैक्चर, एक सर्जरी लेकिन उतना बुरा नहीं है।

मुझे अद्भुत डांस मूव्स सीखने का मौका मिला।” उन्होंने कहा,”लिप सिंग बैटल की टीम का शुक्रिया और कृति सैनन (अभिनेत्री) से माफी चाहता हूं कि शूटिंग नहीं कर सका। सभी से माफी मांगता हूं, यह आज पूरा नहीं कर सकता, लेकिन जल्द पूरा करूंगा।” राजकुमार को ‘बरेली की बर्फी’ की सह-कलाकार कृति के साथ शूटिंग करनी थी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “हां, मैं पैर तोड़ बैठा हूं। शुक्रिया, फराह खान, पत्रलेखा.साथ देने के लिए। और, कृति सैनन तथा पूरी टीम माफ करे क्योंकि शो पूरा नहीं कर सका।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App