Actor Rajkumar Rao and Nargis Fakhri will work together in a Hollywood film - Jansatta
ताज़ा खबर
 

हॉलीवुड फिल्म में साथ दिखेंगे राजकुमार और नरगिस

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव जल्द ही हॉलीवुड प्रोडक्शन की '5 वेडिंग्स' शीर्षक फिल्म में नरगिस फाखरी के साथ नजर आने वाले हैं।

Author August 31, 2016 12:56 PM

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव जल्द ही हॉलीवुड प्रोडक्शन की ‘5 वेडिंग्स’ शीर्षक फिल्म में नरगिस फाखरी के साथ नजर आने वाले हैं। इसका निर्देशन नम्रता सिंह गुजराल करेंगी। राजकुमार राव ने बताया, “यह प्रोडक्शन हाउस लंदन की है, जिसने मुझसे संपर्क किया। मुझे इसकी पटकथा अच्छी लगी। फिर मैंने निर्देशक से बात की। यह एक फीचर फिल्म है।”

अभिनेता हाल में ‘बरेली की बर्फी’ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो जल्द ही पूरी होने वाली है। उसके बाद चंडीगढ़ में ‘5 वेडिंग्स’ की शूटिंग शुरू होगी। फिल्म की शूटिंग लॉस एंजेलिस में भी होने वाली है।उन्होंने कहा, “इस फिल्म की शूटिंग नवंबर से शुरू होने वाली है। नरगिस के बारे में राजकुमार ने कहा कि वह बहुत अच्छी हैं। मैं अभी तक उनसे नहीं मिला हूं, लेकिन फिल्म ‘मद्रास कैफे’ में मैंने उनका काम देखा है।”

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता ने कहा, “इस भूमिका के लिए वह बिल्कुल उपयुक्त हैं, जो फिल्म में अमेरिकी मूल की भारतीय लड़की के रूप में नजर अने वाली हैं।” उन्होंने कहा, “मैं खुद को बेहद भाग्यशाली महसूस करता हूं। मुझे लगता है कि सभी अभिनेताओं के लिए यह अच्छा समय है। दीपिका पादुकोण, इरफान खान, प्रियंका चोपड़ा सभी अच्छा काम कर रहे हैं। मुझे खुशी है कि पश्चिमी देश भारतीय प्रतिभाओं को महत्व दे रहे हैं।”

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App