ताज़ा खबर
 

जब गोविंदा की शर्ट का रूमाल बना कर नाक साफ करने लगे राजकुमार

राजकुमार और गोविंदा ने 'जंग बाज' और 'मरते दम तक' जैसी फिल्मों में काम किया। गोविंदा की उस वक्त इंडस्ट्री में नई शुरुआत थी। साल 1988 में फिल्म 'जंग बाज' की शूटिंग के दौरान गोविंदा एक दिन जब सेट पर आए तो वहां सीनियर एक्टर राजकुमार भी मौजूद थे।

एक्टर राजकुमार और गोविंदा।

बॉलीवुड के हीरो नंबर वन गोविंदा ने इंडस्ट्री में बहुत काम किया। जहां गोविंदा अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं, वहीं दर्शक आज भी उनके डांसिंग स्किल्स के दीवाने हैं। गोविंदा ने बॉलीवुड के बड़े-बड़े कलाकारों के साथ काम किया है। उन्हीं में से एक थे राजकुमार। राजकुमार और गोविंदा ने ‘जंग बाज’ और ‘मरते दम तक’ जैसी फिल्मों में काम किया। गोविंदा ने उस वक्त इंडस्ट्री में शुरुआत ही की थी। साल 1988 में फिल्म ‘जंग बाज’ की शूटिंग के दौरान गोविंदा एक दिन जब सेट पर आए तो सीनियर एक्टर राजकुमार भी वहां मौजूद थे।

गोविंदा ने बहुत ही अदब के साथ उन्हें सलाम किया। गोविंदा उस जमाने के फैशनेबल युवा थे। उन्होंने काफी रंगीन और आकर्षक टी-शर्ट पहनी हुई थी। राजकुमार ने गोविंदा को ऊपर से नीचे तक देखा और उनकी तारीफ की। राजकुमार ने कहा- भाई, शर्ट तो तुम्हारी बहुत अच्छी है। गोविंदा को राजकुमार द्वारा की गई अपनी तारीफ बहुत अच्छी लगी, वह फूले नहीं समा रहे थे।

HOT DEALS
  • Coolpad Cool C1 C103 64 GB (Gold)
    ₹ 11290 MRP ₹ 15999 -29%
    ₹1129 Cashback
  • Jivi Energy E12 8 GB (White)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹0 Cashback

तभी गोविंदा ने मेकअप रूम में जाकर वह शर्ट उतारी और राजकुमार को देने पहुंच गए। गोविंदा ने इस उतारी हुई शर्ट तोहफे के रूप में राजकुमार को दी। उन्होंने सोचा कि सीनियर एक्टर को यह शर्ट पसंद आई है तो देना तो बनता है। कुछ समय के बाद गोविंदा ने अचानक देखा कि जो शर्ट राजकुमार को उन्होंने भेंट में दी थी, वह अब उनका रूमाल बन गई थी। राजकुमार उस शर्ट से रूमाल की तरह अपनी नाक साफ कर रहे थे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App