ताज़ा खबर
 

जिनपिंग के साथ मोदी का बनाया फनी वीडियो, बॉलीवुड एक्टर बोला- चीन के सामने देश को झुका रही है कांग्रेस

कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर से पीएम नरेन्द्र मोदी और चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग का एक वीडियो पोस्ट किया है। हालांकि ये वीडियो बॉलीवुड एक्टर आर माधवन को पसंद नहीं आया और उन्होंने कहा कि देश को चीन का आगे नीचा दिखा रही है कांग्रेस।

Author Updated: March 15, 2019 4:09 PM
पीएम नरेन्द्र मोदी और चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग, फोटो सोर्स- ट्विटर (INCIndia)

ट्विटर पर पीएम नरेन्द्र मोदी और चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग का एक वीडियो बॉलीवुड एक्टर आर माधवन को पसंद नहीं आया है और उन्होंने उस पर आपत्ति जताई है। दरअसल वीडियो में पीएम मोदी को शी जिनपिंग के साथ बात करते हुआ दिखाया जा रहा है। लेकिन वीडियो को एडिट कर टेक्स्ट जोड़ा गया है पीएम मोदी का मजाक उड़ाया जा रहा है। बता दें कि वीडियो को कांग्रेस ने पोस्ट किया है।

क्या है वीडियो: बता दें कि वीडियो पीएम मोदी और चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग की मुलाकात का है। जिसमें टेक्स्ट बॉक्स बनाकर बातचीत को दिखाया गया है। 55 सेकेंड के वीडियो में पीएम मोदी सबसे पहले नर्वस नजर आ रहे हैं और कहते है कि उम्मीद है मुझे शी जिनपिंग पसंद करे। इसके बाद पीएम मोदी शी जिनपिंग से मिलकर कहते हैं कि मैं आपका फैन हूं। इसपर शी जिनपिंग कहते हैं कि मैं यह बात नहीं कह सकता हूं। बाद में पीएम मोदी शी जिनपिंग से कहते हैं कि आपका स्टेच्यू यहां बनाना चाहिए। इस पर शी जिनपिंग कहते हैं अच्छी कोशिश है लेकिन मैं डोकलाम नहीं दूंगा। इसके बाद पीएम कहते हैं कि अदृश्य भक्तों के लिए मुस्कुरा दीजिए। वहीं शी जिनपिंग के कुछ लिखने पर पीएम कहते हैं कि आपकी हैंडराइटिंग अच्छी है। इस पर शी जिनपिंग कहते हैं कि अब क्या चाहिए तो पीएम मोदी कहते हैं कि मसूद अजहर के ब्लैक लिस्ट कर दो। लेकिन शी जिनपिंग उसके लिए भी मना कर देते हैं। पीएम मोदी हार नहीं मानते और कहते हैं कि शिओमी फोन पर डिस्काउंट मिलेगा। इस पर शी जिनपिंग कहते हैं कि क्या तुम सच में नरेन्द्र मोदी हो तो मोदी कहते हैं कि कोई बात नहीं बस अपनी दोस्ती बनी रहे।

 

एक्टर का क्या है कहना: इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए आर माधवन ने लिखा है- यह बहुत बुरा है। जो भी राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता है लेकिन मोदी जी इस देश के प्रधानमंत्री हैं और आप इस वीडियो में हास्य के साथ, इस तरह के प्रयासों के साथ, चीन के सामने हमारे राष्ट्र को नीचा दिखा रहे हैं। मैं इस ट्विटर हैंडल से यह अपेक्षित नहीं करता हूं। वहीं माधवन ने अपनी पोस्ट में राहुल गांधी और पीएम नरेन्द्र मोदी दोनों को ही टैग किया है।

 

कांग्रेस का वीडियो के लिए हैशटैग: बता दें कि इस वीडियो को कांग्रेस ने #hugplomacyyaadrakhna के साथ पोस्ट किया है। वहीं इस हैशटैग पर पहले भी कांग्रेस कई वीडियो पोस्ट कर चुकी है। एक तरफ जहां कुछ यूजर्स इन वीडियोज को एन्जॉय कर रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स इन वीडियोज से काफी नाराज नजर आ रहे हैं।

माधवन पर रचित सेठ का वार और माधवन का पलटवार: माधवन के ट्वीट को रचित सेठ ने रिट्वीट करते हुए लिखा-  पंडित नेहरू, इंदिरा गांधी से लेकर अटल बिहारी वाजपेयी या मनमोहन सिंह तक कोई भी प्रधानमंत्री आलोचना का शिकार होने से नहीं बचा है। तो कृपया हमें यह “वो पीएम हैं” का लेक्चर न दें। वहीं माधवन ने रचित सेठ को जवाब देते हुए लिखा- आश्चर्य है कि आप इसे ‘लेक्चर’ के रूप में देखते हैं। एक ‘कलाकार’  के लिए आलोचना कोई बड़ी चीज नहीं है और उसको इसके साथ कभी कोई समस्या नहीं हुई है। लेकिन देश के प्रधान को आप चीन के सामने नीचा दिखा रहे हैं। हंसी इस बात पर आती है कि आप इसे राजनीतिक बना रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories