वक्त पर नहीं पहुंचा खाना तो नाराज एक्टर ने कर दी PM मोदी और CM ममता बनर्जी से शिकायत, अब बुरी तरह हो रहे हैं ट्रोल

बंगाली एक्टर प्रोसेनजीत चटर्जी ने खाना पहुंचने में हुई देरी पर नाराजगी जाहिर की और पीएम मोदी व सीएम ममता बनर्जी से इसकी शिकायत की।

mamata banerjee PM Modi
ममता बनर्जी (बाएं) पीएम मोदी (दाएं)। Photo Source- Indian Express

बंगाली सिनेमा के मशहूर एक्टर प्रोसेनजीत चटर्जी, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और पीएम नरेंद्र मोदी को लिखे ओपन लेटर को लेकर काफी चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, उन्होंने फूड ऐप स्वीगि पर खाना ऑर्डर किया था, लेकिन ऑर्डर कंफर्म होने के बाद भी उनका खाना डिलीवर नहीं हुआ। इस मामले से नाराज होते हुए उन्होंने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को टैग करते हुए ओपन लेटर शेयर किया। अपने इस कदम के लिए वह सोशल मीडिया यूजर के निशाने पर आ गए हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम ममता बनर्जी को लिखे खत में प्रोसेनजीत चटर्जी ने लिखा, “माननयी प्रधानमंत्री मोदी और माननयी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी। उम्मीद करता हूं कि आप लोग स्वस्थ होंगे। मैं आपका ध्यान उस मुद्दे की ओर खींचना चाहता हूं, जो मैंने हाल ही में झेला है। तीन नवंबर को मैंने फूड डिलीवरी ऐप स्वीगि पर फूड ऑर्डर किया था।”

प्रोसेनजीत चटर्जी ने अपने ओपन लेटर में आगे लिखा, “कुछ देर बाद स्टेट इसका ‘डिलीवर्ड’ में बदल गया, लेकिन मुझे खाना नहीं मिला। मामला उठाने के बाद स्वीगि ने मुझे पैसे वापस कर दिये, क्योंकि यह प्रीपेड ऑर्डर था। हालांकि मैं आपका ध्यान इस ओर खींचना चाहता हूं, क्योंकि कोई भी इसे झेल सकता है।”

प्रोसेनजीत चटर्जी ने पीएम मोदी और ममता बनर्जी को संबोधित करते हुए आगे लिखा, “क्या हो अगर कोई इन फूड ऐप पर निर्भर हो और उनका खाना पहुंचे ही ना। क्या हो अगर कोई डिनर के लिए इन ऐप पर ही निर्भर हो? क्या वह भूखे रहेंगे। ऐसी कई स्थितियां हो सकती हैं, ऐसे में इस मामले पर बात करना जरूरी है।”

प्रोसेनजीत चटर्जी के इस ट्वीट पर अब सोशल मीडिया यूजर खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने उनके ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “शर्म आती है उन लोगों पर जो पीएम मोदी और सीएम बनर्जी को टैग करने के लिए आपको गलत ठहरा रहे हैं। मैं तो कहना चाहता हूं कि यह राष्ट्रीय नहीं अंतरराष्ट्रीय समस्या है। यूएन को भी इसमें शामिल होना चाहिए।”

अजय नाम के यूजर ने प्रोसेनजीत चटर्जी के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “ऑक्सीजन के लिए उन्होंने प्रतिक्रिया नहीं दी। बेड के लिए उन्होंने कुछ नहीं कहा। टीकाकरण के लिए उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। आप उम्मीद करते हैं कि वे फूड ऑर्डर पर प्रतिक्रिया देंगे।” सौप्तिक बिस्वास नाम के यूजर ने लिखा, “आपने भारत के राष्ट्रपति को छोड़ दिया, कृप्या उन्हें भी टैग करें।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट