scorecardresearch

साउथ एक्टर विजय बाबू को यौन शोषण के आरोप में पुलिस ने किया अरेस्ट, जानिये क्या है मामला

मलयालम अभिनेता सह निर्माता विजय बाबू को केरल पुलिस ने यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया है।

vijay babu arrested | vijay babu allegation | sexual assault
मलयालम एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर एक्टर विजय बाबू (Image: Indian Express)

यौन शोषण मामले में आरोपी साउथ एक्टर और प्रोड्यूसर विजय बाबू को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने उसे तब गिरफ्तार किया जब वह एर्नाकुलम टाउन साउथ पुलिस स्टेशन में पेश होने आया थे। विजय सुबह नौ बजे अधिकारियों के सामने पेश हुए। विजय बाबू के बहुत जल्द रिहा होने की उम्मीद है क्योंकि उन्हें केरल उच्च न्यायालय द्वारा अग्रिम जमानत दे दी गई है।

मलयालम एक्टर और प्रोड्यूसर विजय बाबू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अभिनेता पर यौन शोषण का आरोप है। रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेता पुलिस स्टेशन पहुंचे थे, वहीं से उनकी गिरफ्तारी हुई है। 27 जून को पूछताछ के लिए एर्नाकुलम दक्षिण पुलिस स्टेशन के सामने पेश होने के बाद विजय बाबू को गिरफ्तार कर लिया गया था।

दरअसल, विजय बाबू एक मलयालम अभिनेता होने के साथ-साथ एक निर्माता भी हैं। उन पर यौन शोषण और बलात्कार जैसे गंभीर आरोप लगाए गए थे। महिला एर्नाकुलम साउथ पुलिस स्टेशन गई और अभिनेता के खिलाफ मामला दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने लुक आउट नोटिस जारी किया। वहीं, विजय बाबू ने भी केरल हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की थी। जिसके बाद उन्हें कोर्ट से मंजूरी भी मिल गई। लेकिन अब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

उच्च न्यायालय ने विजय बाबू को जमानत देते हुए कहा कि अगर केरल पुलिस अभिनेता को गिरफ्तार करना चाहती है तो उसे जमानत पर रिहा किया जाना चाहिए। 3 जुलाई (सोमवार) से सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक अभिनेता से पूछताछ करने के लिए जांच टीम को एचसी द्वारा अनुमति दी गई है।

विजय बाबू को कथित तौर पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सर्वाइवर के नाम का खुलासा करने के लिए पुलिस द्वारा फिर से गिरफ्तार किया जाएगा। अभिनेता विजय बाबू के खिलाफ दो मामले दर्ज हैं। एक उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला है और दूसरा शिकायतकर्ता की पहचान सोशल मीडिया के जरिए उजागर करने का है। जस्टिस बेंचू कुरियन थॉमस की बेंच ने आदेश दिया कि अभिनेता-निर्माता 27 जून को सुबह नौ बजे जांच अधिकारी के समक्ष पूछताछ के लिए उपस्थित हों। पूछताछ के पहले दिन 27 जून को पुलिस ने जल्द ही अलुवा पुलिस क्लब में गिरफ्तारी दर्ज की है।

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि विजय बाबू ने कोच्चि के एक फ्लैट में उसका यौन शोषण किया। उसने शिकायत में कहा कि अभिनेता ने उसके साथ कई बार रेप किया। पीड़िता ने अपनी शिकायत में यह भी कहा कि विजय बाबू ने उसे फिल्मों में रोल देने के बहाने गंदा काम किया। हालांकि, आरोपी अभिनेता ने इन आरोपों का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि वह महिला के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X