scorecardresearch

नोटबंदी पर PM मोदी और पूर्व RBI गवर्नर के दो अलग-अलग बयान, फिल्म एक्टर ने पूछा- कौन सच बोल रहा?

Prakash Raj Statement: प्रकाश राज ने नोटबंदी के बहाने सरकार को घेरा है। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा।

नोटबंदी पर PM मोदी और पूर्व RBI गवर्नर के दो अलग-अलग बयान, फिल्म एक्टर ने पूछा- कौन सच बोल रहा?
अभिनेता प्रकाश राज (Prakash raj) ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। (Source: Express photo/file)

बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने एक बार फिर PM नरेंद्र पर निशाना साधा है। उन्होंने नोटबंदी पर प्रधानमंत्री मोदी और रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (RBI) के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन (Raghuram Rajan) के दो अलग-अलग बयान साझा करते हुए पूछा कि आखिर दोनों में से कौन सच बोल रहा है?

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने दावा किया कि पीएम मोदी ने कहा था कि भारत सरकार ने आरबीआई से गहन विचार-विमर्श और बातचीत के बाद ही नोटबंदी (Demonetisation) जैसा कदम उठाया था। जबकि तब रिजर्व बैंक के गर्ववनर रघुराज राजन थे। उनके मुताबिक नोटबंदी को लेकर सरकार ने RBI से कोई बातचीत नहीं की थी। प्रकाश राज ने पीएम और राजन के बयान का कोलाज साझा करते हुए ट्वीट किया, ‘प्यारे देशवासियों, इनमें से कौन सच बोल रहा है? बस पूछ रहा हूं।’

कैमराजीवी कह उड़ाया PM का मजाक

साउथ एक्टर प्रकाश राज ने पीएम मोदी पर भी तंज कसा है। उन्होंने प्रधानमंत्री का एक वीडियो साझा किया और ‘कैमराजीवी’ करार दिया। यह वीडियो तब का (बीते 14 नवंबर का) है, जब प्रधानमंत्री मोदी पिछले दिनों बाली में आयोजित जी-20 समिट (G20 Summit) में शामिल होने के बाद वापस भारत लौट रहे थे।

प्रकाश राज ने तंज कसते हुए लिखा, ‘बाय बाय कैमरा, जल्द ही वापस कैंपेनिंग के लौटूंगा….कैमराजीवी।’

‘विचारधारा की वजह से नहीं मिल रहा है काम’

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री के एक वर्ग ने चुपचाप उनका बायकॉट कर दिया है। कुछ खास लोगों ने ऐसा करने के लिए उन्हें कहा है। प्रकाश राज ने कहा था राजनीतिक विचारधारा के चलते अब उन्हें काम मिलने में भी परेशानी हो रही है, लेकिन उन्हें कुछ खोने का डर नहीं है। अभिनेता ने तमाम मसलों पर चुप रहने वाले दूसरे सेलिब्रिटीज की खिंचाई भी की थी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 18-11-2022 at 01:11:48 pm
अपडेट