ताज़ा खबर
 

निजी जिंदगी में ताकाझांकी पर भड़के एक्टर पार्थ, सोशल मीडिया पर दे डाली चेतावनी

टीवी शो 'कैसी हैं यारियां के सीजन 3' को भी दर्शक पसंद कर रहे हैं। शो की जोड़ी मानिक और नंदिनी एक बार फिर से पर्दे पर धमाल मचा रहे हैं। पहले भी दोनों सीजन्स में दोनों के बीच की केमेस्ट्री दर्शकों को पसंद आई थी।

टीवी एक्टर पार्थ समथान। (फोटो सोर्स- पार्थ इंस्टाग्राम)

टीवी शो ‘कैसी हैं यारियां-3’ के एक्टर पार्थ समथान अपने अभिनय और चार्म से दर्शकों के दिल जीतने में कामयाब रहे हैं। एमटीवी पर प्रसारित होने वाले इस शो के पहले दो सीजन भी दर्शकों बीच पॉपुलर रहे थे। यही कारण है एक्टर की फैन्स फॉलोइंग का अंदाजा लगा पाना आसान नहीं है। पार्थ के फैन्स उनकी लाइफ के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं। इसी बीच, सोशल मीडिया पर पार्थ अपने फैन्स पर उनकी पर्सनल लाइफ में इंटरफेयर करने को लेकर भड़क उठे। पार्थ ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर नाराजगी जाहिर की।

पार्थ ने अपनी पोस्ट में लिखा, ”मैं उन लोगों की सराहना करता हूं जो मेरी लाइफ में इंटरफेयर नहीं करते हैं। मेरे पास भी आपके जैसा ही परिवार है, मेरे भी दोस्त हैं, मैं भी नए दोस्त बनाता हूं। मेरी लड़कियां भी दोस्त हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आप लोगों के पास अधिकार है कि आप उन्हें टैग करें, उनका पीछा करें, उनको गालियां दें, क्योंकि आप लोगों को लगता है कि मैं उन्हें डेट कर रहा या फिर फ्लर्ट कर रहा हूं। मेरे दोस्त अच्छे और प्रतिष्ठित परिवार से ताल्लुक रखते हैं। कृपया उनका सम्मान करें, उन्हें उनकी जिंदगी जीने दें। सबसे ज्यादा जरूरी है कि महिलाओं का सम्मान करें, मैं आप लोगों की बातों को और बर्दाश्त नहीं कर सकता। शुक्रिया।”

View this post on Instagram

When in doubt , Wear Red ❤️ #loveforred

A post shared by Parth Samthaan (@the_parthsamthaan) on

टीवी शो ‘कैसी हैं यारियां के सीजन 3’ को भी दर्शक पसंद कर रहे हैं। शो की जोड़ी मानिक और नंदिनी एक बार फिर से पर्दे पर धमाल मचा रहे हैं। पहले भी दोनों सीजन्स में दोनों के बीच की केमिस्ट्री दर्शकों को पसंद आई थी। यही कारण है कि शो टीआरपी चार्ट में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। शो में लीड भूमिका में पार्थ के साथ टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर नजर आ रही हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App