ताज़ा खबर
 

बिल्लियों ने कोबरा को मार भगाया, Neil Nitin Mukesh ने Video शेयर किया तो लोग बोले- बहुत डरावना

फिल्म अभिनेता नील नीतिन मुकेश ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके हलचल मचा दी है। वीडियो में एक जहरीले कोबरा सांप को चार बिल्लियां घेरी हुई हैं। 90 हजार से अधिक बार देखे गए इस वीडियो पर लोग रोचक प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं।

Author नई दिल्ली | Updated: September 17, 2019 7:05 PM
अभिनेता नील नीतिन मुकेश (फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस)

Neil Nitin Mukesh shared a Video: बॉलिवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिससे हलचल मचा रखी है। दरअसल, यह वीडियो बिल्लियों और जहरीले कोबरा सांप का है, जिसमें बिल्लियां कोबरा को भगा देती हैं। इस वीडियो पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वीडियो क्लिप में एक सांप को 4 बिल्लियों ने घेर रखा है। उनमें से एक बिल्ली कोबरा पर हमला करने की कोशिश करती है। वीडियो में एक जगह यह भी दिखता है कि सांप एक बिल्ली पर हमला करता है। बाद में वह पीछे हो जाता है।

90 हजार से अधिक बार देखा गया वीडियो: वीडियो को 90 हजार से अधिक बार देखा गया। वीडियो को लेकर लोगों की प्रतिक्रिया भी रोचक है। कुछ ने इसे मनोरंजक बताया तो कुछ ने इसे डरावना भी कहा। कई यूजर्स ने पशु प्रेम प्रदर्शित करते हुए बिल्ली और सांप को जंगल में छोड़ने की बात कही। कुछ ने सलाह देते हुए लिखा कि इसे मजाक का विषय नहीं बनाइये। बिल्ली और सांप के इस वीडियो में कई बार ऐसा लगता है कि वे खेल रहे हैं।

National Hindi News 17 September 2019 LIVE Updates: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

यूजरों ने रोचक कमेंट किए : एक इंस्टाग्राम यूजर्स ने लिखा ” बिल्ली योद्धा जैसी है, उसकी आंखे योद्धा जैसी हैं, इंसानों की रक्षक है”। एक अन्य ने लिखा सांप गंभीर रूप से घायल हो गया है। किसी सपेरे को बुलाइए और उसे सुरक्षित जगह पर पहुंचाइए। बिल्ली सांप को नुकसान पहुंचा सकती है। एक तीसरे यूजर ने लिखा कि यह भयानक और डरावना है। चौथे यूजर ने लिखा कि वीडियो देखकर मेरी सांसें थम गईं। कहीं सांप बिल्ली को नुकसान न पहुंचा दे।

नीतिन को रास्ते में यह नजारा दिखा तो वीडियो बना लिया :  नील नीतिन मुकेश ने वीडियो में लिखा है कि वह कुछ दिन पहले वह सुबह कहीं जा रहे थे। रास्ते में सांप और बिल्लियों को देखा तो वह गाड़ी रोककर उतर गए और वीडियो बना लिया। वीडियो 14 सितंबर को शेयर की गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘जब तक बेटा मम्मी बोले तब तक…’, नेहा कक्कड़ का नया Tik Tok वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
2 नोरा फतेही को छोड़ नेहा धूपिया से क्यों की शादी, Angad Bedi का खुलासा
3 The Zoya Factor: करण जौहर के निजी कपड़े क्यों पहने अंगद बेदी ने?