ताज़ा खबर
 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्मफेयर को भेजा कानूनी नोटिस, कहा- 7 दिन में माफी मांगे मैगजीन

मैग्जीन को भेजे गए नोटिस में कहा गया है कि लेख की वजह से नवाजुद्दीन बेबुनियाद और अनचाहे मानसिक उत्पीड़न, यातना और दुख से गुजरे हैं। एक्टर ने अपनी शादी को लेकर जारी अफवाहों को भी खारिज कर दिया है।

Nawazuddin Siddiqui, nawazuddin siddiqui twitter, Nawazuddin Siddiqui tweet, Nawazuddin Siddiqui career, Nawazuddin Siddiqui racism, Nawazuddin movies, Nawazuddin Siddiqui munna michael, Nawazuddin Siddiqui struggleनवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि कई बार लोग मुझे यह कहकर ठुकरा देते थे कि मैं एक्टर की तरह दिखता ही नहीं, क्योंकि ना तो मेरे सिक्स पैक ऐब्स हैं और न ही मैं लंबा-चौड़ा और हैंडसम हूं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इस समय फिल्मफेयर मैग्जीन पर काफी गुस्सा आ रहा है। उनके पास इसकी वाजिब वजह भी है। दरअसल, मैग्जीन के एक लेख में उन्हें किसी अज्ञात महिला के साथ दिखाया गया है। जिसमें कहा गया है कि एक्टर उन्हें डेट कर रहे हैं। इसी लेख की वजह से रईस के मजूमदार साहिब नाराज हो गए हैं और उन्होंने मैग्जीन को कानूनी नोटिस भेज दिया है। उनका मानना है कि इस पोस्ट से ऐसा लग रहा है कि उनके और उनकी पत्नी अंजली सिद्दीकी के बीच सब ठीक नहीं चल रहा है। यह लेख 8 मार्च 2017 को प्रकाशित हुआ था। जिसमें उन्हें किसी मिस्ट्री महिला के साथ दिखाया गया है और संकेत दिया गया है कि वो उसे डेट कर रहे हैं।

मैग्जीन को भेजे गए नोटिस में कहा गया है कि लेख की वजह से नवाजुद्दीन बेबुनियाद और अनचाहे मानसिक उत्पीड़न, यातना और दुख से गुजरे हैं। एक्टर ने अपनी शादी को लेकर जारी अफवाहों को भी खारिज कर दिया है। उनकी कानूनी टीम मैग्जीन से माफी और सात दिनों के अंदर स्पष्टीकरण चाहती है। वहीं 17 मार्च को सिद्दीकी के भाई और उनके बिजनेस मैनेजर शमास एस सिद्दीकी ने उन्हें शादी की सातवीं सालगिरह की मुबारकबाद देते हुए ट्वीट किया था। जिसपर उन्होंने भी ट्वीट करते हुए धन्यवाद कहा था।

बात दें कि कुछ दिनों पहले हुए 89वें ऑस्कर अवॉर्ड समारोह के मेमोरियम सेग्मेंट में बॉलीवुड एक्टर ओम पुरी को याद किया गया था। यह पल हर भारतीय के लिए एक गर्व का पल था जब एक भारतीय सितारे को इंटरनेशनल मंच पर याद किया गया। कई सेलेब्स से इस बात की खुशी जाहिर करते हुए ट्वीट किया था। साल 2017 जनवरी में दिल से दौरे के चलते इस दुनिया से जाने वाले कलाकर को ऑस्कर अवॉर्ड समारोह में एक म्यूजिकल ट्रिब्यूट दिया गया।

https://www.instagram.com/p/BDXk_jgvEF1/

https://www.instagram.com/p/BCNtwDPvEPT/

इस बात से एक तरफ जहां कुछ बॉलीवुड सितारे बेहद खुश थे। तो वहीं एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को आड़े हाथों लिया। उन्होंने एक कलाकार के सहयोग की तरफ फिल्म इंडस्ट्री के रवैये को असंवेदनशील बताया। अपना गुस्सा जाहिर करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लिखा, अकादमी अवार्ड ऑस्कर ने ओमपुरी को श्रद्धांजलि दी लेकिन बॉलीवुड अवॉर्ड फंक्शन में किसी ने सिनेमा में ओमपुरी के योगदान पर एक बात तक नहीं कही। न

Next Stories
1 अनुपम खेर बोले- काश वो ‘नाम शबाना’ के बाद ‘नाम शुक्ला’ बनाएं
2 ‘क्या कसूर है अमला का’ की एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी ने छेड़छाड़ करने पर एक आदमी को जड़ा थप्पड़
3 अक्षय कुमार ने सीआईए और मोसाद जैसी एजेंसी से महिलाओं को बताया बेहतर जासूस
ये पढ़ा क्या?
X