ताज़ा खबर
 

अपनी भाभी के आरोपों पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा – सुर्खियों में आने के लिए लगाए आरोप

अभिनेता ने क्लिप दिखाते हुए कहा, ‘‘28 सितंबर की रात मेरी भाभी के चाचा और उनकी पत्नी लूटपाट की नीयत से पूरी योजना के साथ हमारे यहां आए।"
Author नई दिल्ली | October 2, 2016 21:12 pm
फिल्म किक में जहां वह निगेटिव रोल प्ले करते नजर आए वहीं फिल्म बजरंगी भाईजान में वह एक रिपोर्टर की भूमिका में थे।

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी भाभी के इस आरोप को सिरे से खारिज कर दिया है वह उन्हें दहेज की खातिर पीटते हैं । नवाजुद्दीन ने दावा किया कि उनकी भाभी ने सुर्खियों में आने के लिए ये आरोप लगाए हैं। अपने छोटे भाई की पत्नी आफरीन को कथित तौर पर प्रताड़ित करने के आरोप लगने के बाद सवालों के घेरे में आए 42 साल के नवाजुद्दीन ने दावा किया कि उनकी भाभी ने जानबूझकर उनके खिलाफ आरोप लगाए हैं क्योंकि वह उन्हें आसान निशाना लगे होंगे। नवाजुद्दीन ने कहा, ‘‘मेरी भाभी ने मुझ पर गलत आरोप लगाए हैं क्योंकि मैं उनके लिए आसान निशाना हूं और मुझ पर आरोप लगाकर वह आसानी से सुर्खियों में आ सकती थीं । मैं एक अभिनेता हूं, तो यह भी उनके आरोपों की वजह हो सकती है ।’’

यहां एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान नवाजुद्दीन ने कहा, ‘‘यदि यह किसी आम आदमी के साथ हुआ होता तो टेलीविजन और अखबारों की सुर्खियां नहीं बन पाता।’’ नवाजुद्दीन ने यह सफाई भी दी कि उन्होंने कभी दहेज के लिए नहीं कहा और उल्टा आफरीन के चाचा ने उनके भाई मिनाजुद्दीन से नियमित तौर पर पैसे ऐंठे। नवाजुद्दीन ने 28 सितंबर का एक सीसीटीवी फुटेज भी पेश किया जिसमें दिखाया गया कि उस रात उन्हें तेज बुखार था ।

Nawazuddin Siddiqui raman raghav2.0

अभिनेता ने क्लिप दिखाते हुए कहा, ‘‘28 सितंबर की रात मेरी भाभी के चाचा और उनकी पत्नी लूटपाट की नीयत से पूरी योजना के साथ हमारे यहां आए। वे आफरीन से मिलने के लिए मिनाजुद्दीन के कमरे में दाखिल हुए । तब हमें शोर सुनाई पड़ा और हम यह देखने के लिए दौड़े असल में हुआ क्या ।’’ उन्होंने कहा, ‘‘जैसे ही मैं वहां पहुंचा, मैंने देखा कि मेरी भाभी के चाचा आफरीन के साथ मुख्य दरवाजे की ओर जा रहे हैं । मेरी उनसे कोई बात नहीं हुई और मैंने तो भाभी को छुआ तक नहीं ।’’ नवाजुद्दीन ने कहा कि पुलिस अब भी मामले की छानबीन कर रही है और उन्हें खुशी है कि अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए उनके पास सीसीटीवी फुटेज है।

Read Also: कौन है फिल्म MS Dhoni – The Untold Story में नजर आने वाला युवराज सिंह, जानिए हकीकत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.