scorecardresearch

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर खड़ा हुआ विवाद एक्टर बोले- ‘इन्हें सबक सिखाना है…

मुकेश खन्ना ने एक वीडियो शेयर किया है। अभिनेता ने वीडियो में कहा कि वह फिल्म के बायकॉट में नहीं जाना चाहते हैं।

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर खड़ा हुआ विवाद एक्टर बोले- ‘इन्हें सबक सिखाना है…
Amir khan: अभिनेता आमिर खान (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। आमिर की ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है, लेकिन इसी फिल्म की वजह से आमिर खान एक बार फिर से विवादों में घिर गए हैं।

उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का लोग सोशल मीडिया पर बायकॉट करने की बात कह रहे हैं। बायकॉट हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। अब इसी पर एक्टर मुकेश खन्ना की प्रतिक्रिया सामने आई है। अभिनेता ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ का बायकॉट क्यों हो रहा है?

मुकेश खन्ना ने कहा सबक सिखाना जरूरी

एक्टर मुकेश खन्ना ने एक वीडियो शेयर किया है। अभिनेता ने वीडियो की शुरुआत में ‘लाल सिंह चड्ढा’ के विरोध में बोल रहे लोगों की कुछ क्लिप लगाई है। इसके बाद अभिनेता ने कहा कि वह फिल्म के बायकॉट में नहीं जाना चाहते हैं। वह फिल्म अपने मनोरंजन के लिए देखते हैं और कुछ शिक्षा भी पाते हैं, जो वर्षों से हो रहा है। लेकिन विरोध किस बात का। हमारी फिल्म इंडस्ट्री में छवि बहुत जरूरी है और अगर आपने उस छवि को खराब किया या आप कोई गैर जिम्मेदार हरकत कर देते हैं या फिर कुछ और। तो आपकी छवि गिर जाती है, जिससे लोग भड़क जाते हैं।

आमिर खान ने एक बचकानी बात कह दी थी

एक्टर आगे कहते हैं कि आमिर खान ने एक बचकानी बात कह दी थी कि मेरी पत्नी ने रात को कहा था कि हम इस देश से खुश नहीं है। आमिर की इन बातों पर देश ने कहा था कि जाएं और पाकिस्तान में रहे। लोगों की ये प्रतिक्रिया आम है।

फिल्म को देखें बगैर बहिष्कार मत करो

मुकेश खन्ना ने आगे कहा कि मैं हमेशा से कहता हूं कि फिल्म को देखें बिना बायकॉट मत करो। लेकिन मैं महसूस कर पा रहा हूं कि हमारा हिंदू समाज अब जाग रहा है। हमने कभी अपने धर्म को सीरियसली नहीं लिया। लेकिन अब ऐसे लोगों का विरोध हो रहा है, जिनका आज तक नहीं हुआ। इस स्थिति को देखकर दूसरे धर्म के लोग कह रहे हैं कि हिंदू लोग सांप्रदायिक क्यों हो रहे हैं। हिंदू करता है तो सांप्रदायिक। दूसरा करता है तो नहीं। ये कोई बात नहीं है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट