ताज़ा खबर
 

मशहूर कॉमेडियन मोहित बघेल का निधन, सलमान खान की फिल्म रेडी में आए थे नजर

सलमान खान की फिल्म रेडी में छोटे अमर चौधरी का किरदार निभाने वाले एक्टर और मशहूर कॉमेडियन (Comedian) मोहित बघेल (Mohit Baghel) का 27 साल की उम्र में निधन हो गया है।

मशहूर कॉमेडियन मोहित बघेल का निधन

सलमान खान की फिल्म रेडी में छोटे अमर चौधरी का किरदार निभाने वाले एक्टर और मशहूर कॉमेडियन (Comedian) मोहित बघेल (Mohit Baghel) का 27 साल की उम्र में निधन हो गया है। मोहित बघेल कैंसर जैसी बड़ी बीमारी से जंग लड़ रहे थे। मोहित बघेल की आज सुबह 10 बजे के बाद अचानक तबीयत बिगड़ने लगी जिसके बाद परिजन मोहित को लेकर अस्पताल पहुंचे पर उनकी जान न बचाई जा सकी। इस खबर की पुष्टि निर्देशक राज शांडिल्य (Raaj Shaandilyaa) ने की है।

राज शांडिल्य ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मोहित मेरे भाई इतनी जल्दी क्या थी जाने की? मैंने तुझसे कहा था देख तेरे लिए सारी इंडस्ट्री रुक गई है, जल्दी से ठीक होके आजा उसके बाद ही सब काम शुरू करेंगे, तू बहुत अच्छी एक्टिंग करता है, इसलिए अगली फिल्म के सेट पे तेरा इंतजार करूंगा…और तुझे आना ही पड़ेगा. ॐ साई राम #cancer RIP।’

वहीं एक्ट्रेस गुरप्रीत कौर चड्ढा ने मोहित को याद करते हुए लिखा, ‘मैंने ऐसा काभी अपने सपने में भी नही सोचा था कि हम आपको इतनी जल्दी खो देंगे, एक अभिनेता जिसने #Ready फिल्म में सलमान खान के साथ अपने जबरदस्त अभिनय का कौशल दिखाया। एक बहुत अच्छा दोस्त, भाई और अच्छा इंसान।’

बता दें कि मोहित बघेल का जन्म 7 जून 1993 को मथुरा उत्तर प्रदेश में हुआ था। मोहित ने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी पहचान बहुत ही कम समय में बना ली थी। उन्होंने 2011 में सलमान खान के साथ फिल्म ‘रेडी’ के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी इसके अलावा उन्हें फिल्म ‘उमा’ में जिमी शेरगिल, संजय मिश्रा, ओम पुरी के साथ भी देखा गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Ghoomketu की कहानी कॉपी करने का लगा आरोप तो अनुराग कश्यप बोले- मुफ्तखोरी करें लेकिन अक्लमंदी…
2 PM मोदी की बैठक में अपने पति को भी ले जाना चाहती थीं नुसरत जहां, नहीं मिली इजाजत तो गुस्से में लौट गईं
3 जूही चावला से शादी करना चाहते थे सलमान खान, उनके पिता के पास प्रपोजल लेकर भी गए थे, जानिये- क्या जवाब मिला था