ताज़ा खबर
 

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत खराब, दिल्ली में चल रहा इलाज

साल 2009 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान मिथुन चक्रवर्ती को गंभीर चोट लग गई थी। जिसके बाद उन्होंने राज्यसभा से भी इस्तीफा दे दिया था।

बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती।

बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती पिछले एक साल से लाइमलाइट से दूर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मिथुन चक्रवर्ती की पिछले कुछ समय से तबीयत खराब चल रही है। एक्टर मिथुन को पीठ दर्द की शिकायत है, कुछ समय पहले वह इलाज कराकर वापस काम पर लौट आए थे, हालांकि उनका दर्द एक बार फिर से शुरू हो गया है। मिथुन चक्रवर्ती दिल्ली में अपना इलाज करा रहे हैं। मिथुन बीते एक साल से अपने ऊटी वाले घर पर ही रह रहे हैं, ताकि वह अपनी इस बीमारी से छुटकारा पा सकें। बीमारी के इलाज के लिए वह लॉस एंजेलिस भी जा चुके हैं। दर्द से आराम मिलने के बाद वह अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को पूरा करने के लिए मुंबई वापस आ गए थे। खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि अभिनेता को अपनी बीमारी से उबरने में थोड़ा समय लगेगा।

साल 2009 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान मिथुन चक्रवर्ती को गंभीर चोट लग गई थी। जिसके बाद उन्होंने राज्यसभा से भी इस्तीफा दे दिया था। खबर है कि मिथुन राम गोपाल वर्मा की एक फिल्म में लीड रोल में नजर आ सकते हैं। इसके अलावा वह विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द ताशकंद फाइल्स’ का भी हिस्सा हैं। फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती के साथ नसीरुद्ददीन शाह भी नजर आएंगे। यह एक थ्रिलर फिल्म है, फिल्म की कहानी की बात करें तो यह भारतीय प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के जीवन पर आधारित है।

मिथुन चक्रवर्ती बॉलीवुड के अलावा टीवी जगत में भी काम कर चुके हैं। मिथुन चक्रवर्ती ने टीवी के कई रिएलिटी शोज में बतौर जज भूमिका अदा की है। जी टीवी के पॉपुलर डांस रिएलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ में ग्रैंड मास्टर की भूमिका अदा की थी। फिल्मों में शानदार अभिनय के कारण मिथुन चक्रवर्ती तीन बार नेशनल अवॉर्ड भी जीत चुके हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App