ताज़ा खबर
 

महिला प्लेयर्स की तस्वीर पर कमेंट कर घिरे एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट कुशाल टंडन

कुशाल टंडन ने हाल ही में महिला वॉलीबाल खिलाड़ियों के एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, मैं वॉलीबाल केवल स्पोर्ट्स देखने के लिए देखता हूं इसके साथ उन्होंने #vollyballgirls लिखा था।

इंस्टाग्राम पर महिला खिलाड़ियों के लिए अपमानजनक पोस्ट कर फैन्स के गुस्से का शिकार हुए एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट। स्टार प्लस के शो एक हजारों में मेरी बहना है से मशहूर होने वाले एक्टर कुशाल टंडन ने हाल ही में महिला वॉलीबाल खिलाड़ियों के एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, मैं वॉलीबाल केवल स्पोर्ट्स देखने के लिए देखता हूं इसके साथ उन्होंने #vollyballgirls लिखा था। इस तस्वीर में दोनों खिलाड़ी एक दूसरे को गले लगाती दिख रही थीं। शायद कुशाल इस कैप्शन के साथ थोड़े फनी होने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन उनका इस तरह का कैप्शन उनके फॉलोअर्स के कुछ रास नहीं आया। कुशाल के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर सुनाया।

एक यूजर ने लिखा, मैं आपको अनफॉलो कर रहा हूं। वहीं एक यूजर ने कुशाल के सपोर्ट में कमेंट किया। उन्होंने लिखा, पता नहीं लोग इस तरह की पोस्ट को इतना बड़ा मुद्दा क्यों बनाते हैं। जब लड़कियां और महिलाएं खुद इस तरह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो ठीक है। लेकिन ये आप पर निर्भर करता है कि आप इसे किस तरह लेते हैं। इसके बारे में किस तरह से सोचते हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि कुशाल को इस तरह की पोस्ट नहीं करनी चाहिए थी। वहीं एक ने लिखा, ये एक फनी पोस्ट थी और आपको हंसाने के लिए थी। इससे अलग ये एक लड़के के लिए नॉर्मल बात है कि वो इस तरह की तस्वीरों से डिस्ट्रैक्ट हो।

कुछ लोगों ने जहां कुशाल का साथ दिया तो कुछ लोगों ने उन्हें बुरी तरह नकार दिया। बता दें कि कुशाल ने अपने फैन्स को बड़े ही क्रूशियल टाइम पर नाराज किया है। क्योंकि जल्द उनका सीरियल बेहद शुरू होने वाला है। ऐसे में जब उन्हें अपने फैन्स की सबसे ज्यादा जरूरत है। उन्होंने अपने फैन्स को नाराज कर पंगा ले लिया है। यह शो पहले जल्दी शुरू होने वाला था। लेकिन अब 12 सितंबर से ऑनएयर होगा।

I watch volleyball jus for the sports #vollyballgirls

A photo posted by Kushal Tandon (@therealkushaltandon) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App