ताज़ा खबर
 

बिपाशा ने कहा और पति करण सिंह ग्रोवर ने अपना नाम रख लिया ‘वानर’

इस बारें में चुटकी लेते हुए करण खुद भी कहते हैं कि मैं निश्चित रूप से मंकी जरूर हूं लेकिन बंदर नाम रखना काफी बेवकूफाना होता।

एक्ट्रेस बिपाशा बासु के साथ पति करण सिंह ग्रोवर।(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

टीवी एक्टर के बाद फिल्म एक्टर और अब सिंगर बन गए हैं करण सिंह ग्रोवर। कर ने सिंगग करियर के लिए अपना नाम स्टेज नाम ‘वानर’ रखा है। करण अब एक्टिंग के साथ सिंगग करते हुई भी नजर आएंगे। करण ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बाकायदा एक बैंड तैयार किया है, जिसका नाम उन्होंने ‘वानर युग’ रखा है। करण ने अपने बैंड का पहला गाना भी तैयार कर लिया है। इस बैंड में करण का साथ उनके दोस्त दीपेश भी होंगे, जिन्होंने अपना स्टेज का नाम मिस्टर राइट रखा है। दीपेश ने बैंड के पहले गाने की धुन तैयार की है।

करण सिंह ग्रोवर अपने ‘वानर’ नाम को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस और करण सिंह ग्रोवर की पत्नी बिपाशा बासु उन्हें प्यार से ‘मंकी’ कहकर भी बुलाती हैं। ‘मिड डे’ की रिपोर्ट के मुताबिक करण खुद भी अपने आप को बंदर के काफी करीब महसूस करते हैं। शायद इसीलिए उन्होंने अपनी स्टेज परफॉर्मेंस के लिए ‘वानर’ नाम चुना।

You heard it! Coming live on Instagram! #vanar #mrright

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial) on 

Thank you for the kind words!!! Love and light to you @indraniray21

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial) on 

इस बारें में चुटकी लेते हुए करण खुद भी कहते हैं कि मैं निश्चित रूप से मंकी जरूर हूं लेकिन बंदर नाम रखना काफी बेवकूफाना होता। करण पहला गाना ‘हनुमान’ के बारे में है, जो वानर सेना के नेता थे। अपने इंटरव्यू के दौरान करण बता चुके हैं कि वह बचपन से सिंगिंग करते आ रहे हैं लेकिन अब अपने इस पैशन को प्रोफेशन बनाने का वक्त आ गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App