मैं तो वापस चाय की दुकान खोल लूंगा…PM मोदी का पुराना बयान याद दिला बॉलीवुड एक्टर ने मारा ताना

बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान (KRK) ने भी पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को उनके एक पुराने ट्वीट को लेकर ताना मारा है। पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर किया गया केआरके का यह ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है।

pm modi, pm narendra modiबॉलीवुड एक्टर ने पीएम नरेंद्र मोदी को मारा ताना

कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर देश में दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। कहीं अस्पतालों में ऑक्सीजन की समस्या हो रही है तो कहीं बेड की परेशानी सामने आ रही है। इन सभी मामलों को लेकर केंद्र सरकार आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकारों के निशाने पर भी आ गई है। वहीं, हाल ही में बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान (KRK) ने भी पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को उनके एक पुराने ट्वीट को लेकर ताना मारा है। पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर किया गया केआरके का यह ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है।

दरअसल, 29 अप्रैल साल 2014 को पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने तत्कालीन सरकार पर तंज कसते हुए कहा था, “भारत को एक मजबूत सरकार की आवश्यकता है। मोदी कोई मायने नहीं रखता है। मैं वापस जा सकता हूं और एक चाय की दुकान शुरू कर सकता हूं। लेकिन राष्ट्र और संघर्ष नहीं कर सकता है।”

कमाल आर खान ने पीएम नरेंद्र मोदी के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “सरजी, वाकई में कमाल का सुझाव है ये। सर आपको बिल्कुल यही करना चाहिए। यही वक्त है इसपर अमल करने का सर।”


कमाल राशिद खान के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं। आरजू ठाकुर नाम की एक यूजर ने लिखा, “क्या सुझाव है सर ये, बिल्कुल यही करिए। हालांकि, इतने सालों में जो पैसे आपने बनाए हैं, आपको चाय की दुकान दोबारा शुरू करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।” वहीं, गौतम नाम के एक यूजर ने लिखा, “केवल एक ही लायक इंसान है और वह है राहुल गांधी। वह पावर में आकर आलू से सोना बनाकर भारत से गरीबी को दूर कर सकते हैं।”

बता दें कि एक्टर कमाल राशिद खान ने इससे पहले भी मोदी सरकार पर कई ट्वीट किये थे और उनपर निशाना साधा था। अपने एक ट्वीट में उन्होंने केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए लिखा, “मोदी जी ने बार-बार कहा कि मैं करूंगा जो देश में 70 सालों से नहीं हुआ है। मोदी ने वह करके भी दिखा दिया। देश तो बर्बाद किया ही, साथ ही देशवासियों को भी मरने के लिए सड़क पर छोड़ दिया।”

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी के साल 2014 में चाय की दुकान को लेकर किये गए ट्वीट पर कमाल राशिद खान के अलावा स्वरा भास्कर ने भी ट्वीट किया था। एक्ट्रेस ने पीएम मोदी को उनकी पुरानी बात याद दिलाते हुए लिखा, “जी, बिल्कुल।”

Next Stories
1 एक्ट्रेस को भी डांस करने दिया करो…गोविंदा से बोले पड़े थे राजकुमार; सुभाष घई ने सुनाया था किस्सा
2 उसके तो मुझे पैसे मिलते हैं- जब रजत शर्मा ने नाना पाटेकर से ‘शॉर्ट टेंपर्ड’ को लेकर किया सवाल तो मिला था ऐसा जवाब
3 प्रियंका चोपड़ा की शादी में हो गई थी लड़ाई, पंजाबी कल्चर को नहीं समझ पाए थे निक जोनस के घरवाले
यह पढ़ा क्या?
X