ताज़ा खबर
 

एक समय इनके साथ लोग फोटो लेते थे, अब वह खुद…’, Shah Rukh Khan की स्टारडम पर इस मुस्लिम एक्टर ने कसा तंज

अपने ट्विटर हैंडल पर कमाल आर खान (KRK ) ने शाहरुख की इस वायरल तस्वीर को शेयर करते हुए कहा कि किसी का भी वक्त बदलने में समय नहीं लगता है।

शाहरुख खान और केआरके। फोटो सोर्स- सोशल मीडिया।

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान इस समय सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। वह बनी है उनकी एक तस्वीर जिसमें वह मशहूर स्टार जैकी चैन और ज्यां क्लॉड वैनडैम के साथ नजर आ रहे हैं। तीन महान एक्टर्स को एक फ्रेम में देखकर शाहरुख के फैंस सहित बॉलीवुड के कई मशहूर एक्टर्स ने जहां इस तस्वीर की जमकर तारीफें की वहीं अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहने वाले एक्टर केआरके(KRK) यानी कमाल आर खान ने तीखा तंज कसा है। इस तस्वीर के बहाने कमाल खान ने शाहरुख खान की स्टारडम पर ही चोट कर दिया।

अपने ट्विटर हैंडल पर कमाल आर खान ने शाहरुख की इस वायरल तस्वीर को शेयर करते हुए कहा कि किसी का भी वक्त बदलने में समय नहीं लगता है। केआरके ने ट्वीट किया- एक समय था जब लोग शाहरुख खान के साथ फोटो खींचाते थे लेकिन आज वह खुद स्टार्स के साथ फोटो लेने के लिए उनके पीछे भाग रहे हैं। केआरके ने आगे लिखा कि कुछ भी हो सकता है। कुछ भी इस संसार में स्थाई नहीं है।

केआरके के इस ट्वीट पर लोग भी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- चिंता ना करें। इंतजार करें और पूरा एपिसोड देखें। उसके बाद आप अपने विचार बदल लेंगे। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया- अगर उन्होंने उनके साथ तस्वीर ली है तो इसमें गलत क्या है। एक सफल एक्टर के साथ एक सफल एक्टर दिखे। वहीं केआरके की बात तो सही ठहराते हुए एक ने कहा-भाई एकदम सही बोला है आपने।

गौरतलब है कि शाहरुख की वह तस्वीर सऊदी अरब के फिल्म उद्योग द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान की थी। उस इवेंट में देश भर की कई महान हस्तियों ने शिरकत किया था। तस्वीर पर कमेंट करते हुए टाइगर श्रॉफ ने लिखा- ‘एक ही फ्रेम में सभी स्टार्स’.. वहीं रणवीर सिंह ने कमेंट किया-‘ लिजेंडर्स’

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अर्जुन कपूर को डेट करने वालीं Malaika Arora! लड़कियों की डेटिंग पर क्या बोलीं जानिए…
2 ‘मां कहती थीं..’ जाह्नवी कपूर ने बताया अच्छा एक्टर बनने के लिए ये टिप्स देती थीं मॉम Sridevi
3 Tusshar Kapoor के बेटे कर रहे थे योगा, तभी टीचर को डिस्टर्ब करने लगे तैमूर, देखें क्यूट Tik Tok वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X