ताज़ा खबर
 

अभिनेता जितेन्द्र पर मिली राहत, लगा था यौन उत्पीड़न का आरोप

न्यायमूर्ति गोयल ने 26 पृष्ठों में अपना आदेश दिया। न्यायमूर्ति ने कहा कि प्राथमिकी की सामग्री अभियुक्त के खिलाफ मामला आगे बढ़ाने का आधार उपलब्ध नहीं कराती, क्योंकि वे "अस्पष्ट" और "स्वाभाविक रूप से बेतुके" प्रतीत होते हैं।

Author Published on: May 22, 2019 3:15 AM
अभिनेता जितेन्द्र के खिलाफ दायर प्राथमिकी खारिज

हिमाचल प्रदेश उच्च न्यायालय ने बॉलीवुड अभिनेता जितेन्द्र के खिलाफ दायर उस प्राथमिकी को खारिज कर दिया, जिसमें उनकी 48 वर्षीय एक रिश्तेदार ने उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। न्यायमूर्ति अजय मोहन गोयल ने सोमवार को पिछले साल 16 फरवरी को धारा 354 के तहत दर्ज प्राथमिकी को खारिज कर दिया। इस अपराध के लिए अधिकतम दो साल तक की सजा हो सकती है।

न्यायमूर्ति गोयल ने 26 पृष्ठों में अपना आदेश दिया। न्यायमूर्ति ने कहा कि प्राथमिकी की सामग्री अभियुक्त के खिलाफ मामला आगे बढ़ाने का आधार उपलब्ध नहीं कराती, क्योंकि वे “अस्पष्ट” और “स्वाभाविक रूप से बेतुके” प्रतीत होते हैं। प्राथमिकी में जितेन्द्र की रिश्तेदार ने कहा था कि घटना 1971 की है, जब अभिनेता शिमला में उसे एक होटल के कमरे में ले गए थे। उस समय उसकी उम्र 18 और जितेन्द्र की 28 वर्ष थी।

पीड़िता ने प्रारंभिक पूछताछ में जितेन्द्र द्वारा उसके साथ केवल छेड़छाड़ किए जाने की बात कही थी। इससे पहले जितेन्द्र पर पीड़िता ने उसका यौन शोषण का आरोप लगाया था। पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि वारदात की रात जितेन्द्र नशे में थे। जहां उन्होंने उसके साथ छेड़छाड़ की और इसके बाद सो गए। बता दें कि, जितेन्द्र पर आरोप लगाने वाली यह महिला उनकी रिश्ते में बहन लगती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘जा रहा हूं उल्टी करने’, सैफ की मूछों पर करीना का हाथ देख ऐसे कमेंट्स कर रहे लोग
2 ‘लव करके भागे हैं घर से बिहार लौट कर ना आएंगे..’ Sapna Choudhary के साथ खेसारी लाल का डांस हो रहा वायरल
3 ‘महिला आयोग कीड़ों की तरह रेंग रहा है’, Vivek Oberoi के सपोर्ट में उतरीं कंगना रनौत की बहन