कोविड नियम तोड़ने पर अभिनेता जिम्मी शेरगिल हुए गिरफ्तार, लुधियाना में कर रहे थे शूटिंग

कोविड नियमों को तोड़ने के आरोप में जिम्मी शेरगिल पंजाब में लुधियाना से गिरफ्तार कर लिए गए हैं। वो वेब सीरीज योर ऑनर की शूटिंग कर रहे थे।

jimmy shergill, jimmy shergill arrested, covid 19जिम्मी शेरगिल वेब सीरीज योर ऑनर को शूटिंग कर रहे थे (Photo-Sonyliv/Youtube)

अभिनेता जिम्मी शेरगिल कोविड नियमों के उल्लंघन के आरोप में पंजाब में लुधियाना से गिरफ्तार कर लिए गए हैं। पुलिस ने जिम्मी सहित डायरेक्टर ईश्वर निवास और क्रू के बाकी 32 लोगों को भी गिरफ्तार किया है। जिम्मी शेरगिल अपनी वेब सीरीज योर ऑनर की शूटिंग कर रहे थे। पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि ये सभी लोग कर्फ्यू के दौरान शहर के आर्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल में शूटिंग कर रहे थे। पंजाब में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए शाम 6 बजे से सुबह 5 बजे तक कोविड कर्फ्यू लगाया गया है।

सब इंस्पेक्टर मनिंदर कौर ने बताया कि एक्टर जिम्मी शेरगिल, निर्देशक ईश्वर निवास और आकाशदीप सिंह मंदीप सिंह के खिलाफ एफआइआर दर्ज़ कर ली गई है। 30 अन्य अज्ञात लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि जब पुलिस मंगलवार रात को घटनास्थल पर पहुंची तो 100- 150 लोग वहां जमा थे और कोविड नियमों का उल्लंघन कर रहे थे। शहर में 6 बजे से कर्फ्यू की शुरुआत हो जाती है लेकिन इसके बाद भी लोग वहां शूटिंग कर रहे थे।

जिम्मी शेरगिल पर सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करने समेत कई आरोप हैं। साथ ही पुलिस ने यह भी कहा कि शूटिंग स्थल पर कई लोगों ने मास्क नहीं पहने हुए थे और जब पुलिस वहां पहुंची तब कई लोगों ने मास्क पहने।

 

वहीं वेब आर योर ऑनर की बात करें तो यह इसराइल के शो क्वोडो पर आधारित है। कहानी एक लुधियाना के जज की है जिसका बेटा हिट एंड रन केस में आरोपी है। जिम्मी शेरगिल इसमें जज की भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज का दूसरा सीजन शूट किया का रहा है।

जिम्मी शेरगिल ने अपने करियर की शुरुआत माचिस फिल्म से की थी। मोहब्बतें फिल्म में शाहरुख खान के साथ उनका काम काफी पसंद किया गया। तनु वेड्स मनु और इस फिल्म के सीक्वल में भी जिम्मी शेरगिल ने बेहतरीन काम किया।

 

वहीं निर्देशक ईश्वर नारायण की बात करें तो उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों का निर्देशन किया है। उनकी फिल्म शूल को 1991 में बेस्ट हिंदी फीचर फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था।

Next Stories
1 मिथुन चक्रवर्ती को अपनी फ़िल्म में देख राजकुमार ने रुकवा दी थी शूटिंग, डायरेक्टर पर हो गए थे आग बबूला; जानिये फिर क्या हुआ
2 जब पत्रकार ने छाप दी धर्मेंद्र-हेमा के सीक्रेट शादी की ख़बर, ड्रीम गर्ल को बताया, ‘बासी इडली’; गुस्से में मारने दौड़ पड़े थे एक्टर
3 सुपर स्टार राजेश खन्ना से शादी कर रही थीं डिंपल कपाड़िया, लेकिन उनकी मां गुस्से में थीं आग बबूला; जानें- क्या थी वजह
यह पढ़ा क्या?
X