ताज़ा खबर
 

बोल बच्चन और सन ऑफ सरदार जैसी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर जीतू वर्मा पर हमला, दायीं आंख पर लगी गंभीर चोट

जीतू के बड़े भाई मनोहर वर्मा ने पूरी घटना के बारे में बताते हुए कहा- चित्तौड़गढ़ के पास 40 किलोमीटर का जंगल वाला क्षेत्र पड़ता है। उस समय पर्याप्त वहां रोशनी थी और जीतू ड्राइवर के साथ आगे वाली सीट पर बैठे हुए थे।

Author नई दिल्ली | April 2, 2017 12:37 pm
बॉलीवुड एक्टर जीतू वर्मा पर राजस्थान में हुआ हमला। (Image Source: Web)

बॉलीवुड एक्टर जीतू वर्मा को बॉबी देओल और प्रीति जिंटा की फिल्म सोल्जर में जोजो का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। एक्टर पर राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में हमला हुआ है। वो राजस्थान से माउंट आबू रोड से जा रहे थे। उनपर स्थानीय लोगों ने यह हमला किया है। यह हमला इतना भयावह था कि उनके कार के सामने वाला शीशा टूट गया और इससे उनकी दायीं आंख बुरी तरह से डैमेज हो गई है। जीतू अपने गृह नगर जयपुर में एक कार्यक्रम अटेंड करने के लिए पहुंचे थे जब यह घटना घटी।

जीतू के बड़े भाई मनोहर वर्मा ने पूरी घटना के बारे में एक लीडिंग को बताते हुए कहा- चित्तौड़गढ़ के पास 40 किलोमीटर का जंगल वाला क्षेत्र पड़ता है। उस समय पर्याप्त वहां रोशनी थी और जीतू ड्राइवर के साथ आगे वाली सीट पर बैठे हुए थे। अचानक से कुछ स्थानीय लोग उसकी कार पर हमला करने लगे। ड्राइवर ने स्पीड बढ़ा दी लेकिन पत्थर से गाड़ी पर हमला होता रहा। एक गाड़ी के शीशे पर लगा और वो टूट गया। जो जाकर जीतू की आंख पर लगा और उससे बहुत खून बहने लगा। घायल जीतू को जयपुर ले जाया गया और फिर उन्हें मुंबई लाया गया। इस समय वो वडाला अस्पताल में भर्ती हैं। आखों के सर्जन उन्हें इस समय ऑपरेट कर रहे हैं।

(Image Source: Social)

एक्टर के सर्जन डॉक्टर एस नटराजन ने कहा- जीतू की आईब्रो में फ्रैक्चर आया है और उनके रेटिना में दिक्कत आ गई है। इस बात पर संदेह बरकरार है कि वो अपनी सीधी आंख से देख पाएंगे या नहीं। मद्रास कैफे, एयरलिफ्ट, नीरजा और मिर्जिया के एक्शन डायरेक्टर मनोहर वर्मा ने कहा- फिलहाल पुलिस ने वाहन को अपने कब्जे में ले लिया है और उससे पत्थर बरामद किए है जिसकी वजह से शीशा टूटा और कार में गिरा। लेकिन ज्यादा सिक्योरिटी की जरूरत है। जब रोजाना ऐसी चीजें क्षेत्र में घटित होती रहती हैं। यह बेहद जरूरी है कि इसपर सख्त कदम उठाए जाएं।

कुछ दिनों पहले संजय लीला भंसाली के साथ राजस्थान में इसी तरह का हमला किया गया था। इस मामले पर बात करते हुए मनोहर ने कहा- हाल ही में इसी क्षेत्र में पद्मावती के डायरेक्टर पर अलग मामले में हमला हुआ था। लेकिन सिक्योरिटी फोर्सिस और पुलिस ऑफिसर अब तक अक्षम हैं। कुछ कदम उठाए जाने चाहिए।

रवीना टंडन की कमबैक फिल्म 'मातृ-द मदर' का ट्रेलर रिलीज हुआ; इंसाफ के लिए लड़ती नजर आएंगी रवीना

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App